रेलवे ट्रैक पर झाड़ियों में मिला 9 साल की बच्ची का नग्न शव, 2 दिन पहले गुम हुई थी मासूम, रेप के बाद हत्या की आशंका

6/28/2022 1:10:02 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर में 26 जून से लापता 9 साल की बच्ची का रेप करने के बाद हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बच्ची का शव झाड़ियों में नग्न अवस्था में हजीरा इलाके में रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबित दो दिन पहले हजीरा इलाके से नौ साल की एक बच्ची गायब हो गई थी। मंगलवार सुबह बच्ची का शव नग्न अवस्था में मंगलवार की सुबह हजीरा इलाके में रेलवे ट्रैक के पास पड़ा मिला है। प्रथम दृष्ट्या में रेप के बाद बच्ची की हत्या करके उसका शव फेंका गया है। दो दिन पहले ही लापता हुई बच्ची के परिजनों ने हजीरा थाने में किडनेपिंग का मामला दर्ज कराया था। पुलिस बच्ची की तलाश कर रही थी लेकिन मंगलवार की सुबह उसकी लाश मिली है।

PunjabKesari

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले है जिसमें बच्ची को आखिरी बार उसके दूर के रिश्तेदार कल्लू राठौर के साथ देखा गया था। पुलिस अब कल्लू राठौर की तलाश कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच कर रही है। इसके बाद ही पता चलेगा कि बच्ची की मौत कैसे हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News