गृह मंत्री का कमलनाथ पर हमला, बोले OBC वर्ग से आने वाले अरुण यादव को क्यों नहीं बनाया कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष?

4/18/2022 4:08:59 PM

भोपाल (प्रतुल पाराशर): मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (home minister narottam mishra) ने एक बार फिर से कमलनाथ (kamanath) पर निशाना साधा है। गृह मंत्री ने कहा कि एमपी में ओबीसी वर्ग (OBC Class) की सबसे अधिक उपेक्षा कमलनाथ (kamalnath) जी ने ही की है। ओबीसी सम्मेलन (OBC Seminar) करने की जगह कमलनाथ जी को ओबीसी वर्ग से आने वाले अरुण यादव (arun yadav) जी जैसे किसी नेता को प्रदेश कांग्रेस (congress) का अध्यक्ष बना देना चाहिए। गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि खरगोन हिंसा (khargone violence) के बाद दंगाइयों के खिलाफ विधि सम्मत तरीके से कार्रवाई की गई है। जो भी न्यायालय जाना चाहता है, जा सकता है। गृह मंत्री ने बताया कि खरगोन में पूरी तरह शान्ति स्थापित हो चुकी है और हालात अब सामान्य हैं। स्थानीय प्रशासन अपने स्तर पर स्थिति की समीक्षा कर कर्फ्यू में ढील दे रहा है।
 

नारों से डरने वाली नहीं सरकार: नरोत्तम मिश्रा 

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने कहा कि सरकार नारेबाजी से डरने वाली नहीं है। खरगोन उपद्रव में पहली मौत का मामला सामने आ गया है। पुलिस ने मामले में 302 का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक की शिनाख्त गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद हो सकी। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उनके खिलाफ नारे लगाने वालों से डरेंगे नहीं, प्रदेश का सामाजिक सौहार्द बिगड़ने नहीं दिया जाएगा।  
 

एमपी में कोरोना के 5 नये मामले 

इसके साथ ही गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने कहा कि मध्य प्रदेश में हनुमान जयंती (hanuman jayati 2022) पर 279 स्थानों पर शांतिपूर्वक शोभायात्रा एवं झांकी निकली है। हनुमान जयंती पर शांतिपूर्वक कार्यक्रम ‌के लिए पुलिस प्रशासन को बधाई देता हूं। गृह मंत्री (home minister) ने बताया कि पिछले 24 घंटों में प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 5 नए केस आए हैं, वहीं 2 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 44, संक्रमण दर 0.07% और रिकवरी रेट 98.70% है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News