ओलावृष्टि के बाद किसानों के पास पहुंचा कोई कांग्रेस नेता: नरोत्तम मिश्रा

3/21/2023 5:23:26 PM

भोपाल (विवान तिवारी): मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) NIA को लेकर कहा कि NIA ने बड़ी साजिश का पर्दाफाश किया है। PFI के 22 सदस्यों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट पेश की है। किसी भी तरह की साजिश करने वाले बचेंगे नहीं, इतना तय है। उनके पास काफी दस्तावेज भी बरामद हुए हैं। मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश में हुई ओलावृष्टि (hail storm) पर कमलनाथ (kamal nath) के पत्र को लेकर कहा कि कमलनाथ जी खत लिख सकते या ट्वीट कर सकते हैं। लेकिन ओला पीड़ितों के बीच जा तो नहीं सकते हैं। वहीं हमारे मुख्यमंत्री ओला पीड़ितों के बीच गए हैं। गांव गांव डगर डगर मुख्यमंत्री घूम रहे हैं। हम लोग खुद ओला पीड़ितों के बीच होकर आए हैं। 

किसानों के पास कोई गया?  

गृह मंत्री ने कहा कि आपने देखा कि दिग्विजय सिंह किसानों के यहां गए हो, दिग्विजय सिंह 1 मिनट के लिए गए हो, नेता प्रतिपक्ष गए हो, कांग्रेस (congress) की कथनी और करनी में बहुत अंतर है। कांग्रेस नेता किसान को देखकर किस तरह घड़ियाली आंसू बहाते हैं! पूर्व सीएम कमलनाथ के 500 में गैस सिलेंडर देने के बयान पर गृह मंत्री ने हमला बोलते हुए कहा कि अभी सिलेंडर दे रहे है फिर सरेंडर करेंगे। इनके वचन पत्र आएगा तो हेरा फेरी 2 कहलाएगा।  

देश से जुड़े विषयों पर नहीं मांगते हैं माफी: गृह मंत्री

राहुल गांधी के माफी न मांगने वाले बयान पर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी (rahul gandhi) पहले राफेल पर माफी मांग चुके हैं। सूरत में जब संघ पर बोले थे तब माफी मांगी थी। जब देश से जुड़े विषय होते हैं, उन पर माफी नहीं मांगते हैं। क्योंकि कांग्रेस की यही संस्कृति हो गई है। हिंदुस्तान के सम्मान और स्वाभिमान को कैसे अपमानित करें उनका स्वभाव है। राहुल गांधी ने सिख दंगों (sikh riots) पर माफी नहीं मांगी, कश्मीर पर माफी नहीं मांगी, कश्मीर जलता रहा चीन को जमीन चली गई, उस पर राहुल गांधी ने मांफी नहीं मांगी यह अड़ियल रुख अपनाते हैं।   

10 जून से खाते में डाली जाएंगी राशि

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (jp nadda) के भोपाल आगमन पर नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत है। सभी कार्यकर्ता जनता उनके स्वागत वंदन के लिए तैयार है। अभी कार्यालय का शिलान्यास करने आ रहे हैं, आ रहे हैं तो सभी विषयों पर बात होगी। वहीं आज विधायक दल की बैठक है। मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, महामंत्री इस बैठक में रहेंगे। एजेंडा बहुत स्पष्ट रहता है विकास का एजेंडा रहता है। विकास यात्रा निकाली है 25 तारीख से लाडली बहना के फॉर्म भराने हैं। 10 जून को लाडली बहनों (Ladli Behna Yojana) की खाते में राशि डाली जाएगी। ऐसे कई विषय है। जिसे लेकर मीटिंग होनी है।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News