MP के नीमच से पंजाब ले जा रहे थे अफीम तस्कर, एक आरोपी के पास मलेशिया की सिटीजनशिप

11/27/2022 1:10:53 PM

नीमच (सिराज खां): नशा विरोधी अभियान (drug free campaign) के तहत अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ जारी है। कार्रवाई के निर्देश नीमच SP सूरज कुमार वर्मा ने दिए हैं। इसी कड़ी में रतनगढ़ थाना पुलिस (ratangarh police station) ने अफीम (Opium) पकड़ी है। रतनगढ़ थाना प्रभारी शिवकुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि सहायक उपनिरीक्षक कैलाश राठौर को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ग्रे रंग की कार में 2 व्यक्ति है, जो अफीम लेकर नीमच-सिगोली के रास्ते रतनगढ़ होकर पंजाब की तरफ जाने वाले हैं।

नाकाबंदी में पकड़ी गई आरोपियों की कार 

इस सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नीमच-सिंगोली-जैतपुरा फंटे पर नाकाबंदी कर दी। नाकाबंदी के दौरान बताई गई कार दूसरी ओर से दिखाई दी। जिसे पुलिस ने घेराबंदी करके रोक लिया। जब कार चालक से उसका नाम, पता पूछा तो उसने अपना नाम सतगुरु सिंह संधू, जिला संगरूर,पंजाब का होना बताया।

PunjabKesari

मलेशिया की नागरिकता रखना वाला है दूसरा 

जबकि बगल वाली सीट पर बैठे व्यक्ति ने अपना नाम हरिसिंह धनोआ, संगरूर, पंजाब का रहने वाला बताया। हरिसिंह ने पुलिस को बताया कि वह मलेशिया का नागरिक है। जब पुलिस ने आरोपियों की कार की तलाशी ली, तो कार के ड्राइवर वाली सीट के नीचे बने गुप्त चेम्बर में 4 प्लास्टिक की थैलियों में भरी 2 किलो 160 ग्राम अफीम बरामद हुई। 

तह तक जांच करेगी पुलिस 

जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके एनडीपीएस एक्ट 8/18 का प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया। पुलिस के द्वारा आरोपियों से पूछताछ जा रही है। इसके साथ ही पुलिस आरोपियों से पूछताछ करेगी कि वह जब्त अफीम किन लोगों से लेकर लाए थे और इस पूरे मामले में कौन-कौन से तस्कर शामिल है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News