बिहारी मुस्लिम नबील शेख ने तलाकशुदा महिला से बनाए शारीरिक संबध, हिंदू नाम बताकर बढ़ाई थी नजदीकियां

12/19/2022 3:08:21 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश में सख्त धर्मांतरण कानून के बावजूद लव जिहाद (love jihad) के मामले थम नहीं रहे हैं। ऐसा ही एक मामला इंदौर के हीरा नगर थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां एक शादीशुदा महिला के साथ लव जेहाद की घटना सामने आई है। पीड़िता ने पुलिस (indore police) को बताया कि नबील अंसार शेख (navil ansar shaikh) ने नवीन बनकर उससे दोस्ती की और उसकी मर्जी के बगैर उससे शाररिक संबध बनाये और इस दौरान उससे शादी करने का भरोसा भी देता रहा। इस बीच महिला को नबील ने बताया कि में नवीन नहीं नबील शेख (navil ansar shaikh), बिहार है और अब मुंबई में रहता है। वह इंदौर में सिर्फ काम करने के लिए आया था।

PunjabKesari

मुझसे शादी करनी है तो मुस्लिम हो जाओ

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसने मुझसे कहा कि तुझे बता दूं कि मैं एक मुस्लिम हूं और तूझे मेरे साथ रहना है तो मुस्लिम धर्मांतरण (converted muslim) कर मुझसे निकाह करना होगा। नहीं तो तुझे और तेरे बच्चे को जान से मार दूंगा। जब महिला आरोपी नबील अंसार शेख (navil ansar shaikh) से परेशान हो गई तो उसे किसी ने कहा कि बजरंग दल (bajrang dal) के पास जाए। वहां आपकी मदद जरूर की जाएगी। जिसके बाद महिला, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के पास पहुंची और अपनी पीड़ा बताई। 

बजरंग दल बना पीड़िता की आवाज 

उसने बताया कि कई सालों से नबील मेरे साथ नवीन बनकर रह रहा था और मेरे साथ मेरी मर्जी के बगैर डरा धमकाकर शाररिक सम्बद्ध बनाता रहा और अब मुझे ओर मेरे बच्चे को जान से मारने की धमकी दे रहा है। जिसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने महिला को लेकर थाना हीरा नगर लेकर पहुंचे। जहां महिला ने आरोपी नबील शेख के खिलाफ पहले आवेदन दिया। उसके बाद थाना हीरा नगर ने आरोपी के खिलाफ 376 धर्मांतरण जैसे अन्य मामलों में FIR दर्ज की। 

PunjabKesari

हिन्दू नाम बताकर करी दोस्ती

पीड़िता ने बताया कि वह जिस जगह पर काम करती थी। उसी जगह मुस्लिम युवक (muslim boy) ने हिन्दू नाम बताकर दोस्ती की और उसके बाद मेरी समस्याओं को जानने के बाद करीब आया और कई तरह के आश्वशन देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर धर्म परिवर्तन (conversion) करवा कर शादी करने का दबाव बना रहा था। इसके बाद पीड़िता ने परेशान होकर पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की है। फिलहाल पुलिस ने बजरंग दल कार्यकर्ताओ की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही आरोपी की तलाश के लिए टीमें रवाना कर दी है। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News