चुनाव जीतते ही महिला बच्चों समेत हुई गायब, पति बोला- दोस्त ने किडनैप किया, पत्नी ने वीडियो जारी कर कहा- हम तो घूमने आए हैं

7/19/2022 1:39:53 PM

अशोकनगर(गजेंद्र लोधी): अशोकनगर जिले में एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां जिला पंचायत के वार्ड नंबर 6 से नवनिर्वाचित सदस्य भूरिया बाई आदिवासी के पति ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। कलेक्टर को दिए ज्ञापन में पति ने आरोप लगाए कि उसकी पत्नी भूरिया बाई को किसी ने किडनैप कर लिया है। उन्होंने वार्ड क्रमांक 04 की प्रत्याशी शशि बाई के पति शिवराम सिंह रघुवंशी पर अगवा करने के आरोप लगाए हैं।

PunjabKesari

पीड़ित का कहना है कि शिवराम सिंह रघुवंशी 12 जुलाई को हमारे घर आए और भोपाल में बड़े नेताओं से स्वागत करने की बात कह कर मेरी पत्नी को साथ ले गए और जब भी उनसे हमने बात करने की कोशिश तो वह मेरी पत्नी को आजकल आजकल अशोकनगर लाने की बात कह रहे थे। आज तो उनका फोन भी नहीं लग रहा है। उन्होंने कहा है कि मेरी पत्नी वार्ड क्रमांक 6 से जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हुई हैं और उन्हीं का सम्मान कराने के बहाने शिवराम रघुवंशी भोपाल ले गए थे, जिनके साथ मेरा 15 वर्षीय बेटा और मेरी बहन गई हुई थी,जिन्हें सम्मान कराने के बहाने अगवा कर लिया गया है।

PunjabKesari

वही शिवराम सिंह रघुवंशी ने भी एक वीडियो जारी कर कहा है कि जिला पंचायत के वार्ड नंबर 6 की नवनिर्वाचित सदस्य भूरिया बाई के पति रणवीर आदिवासी ने जो मुझ पर आरोप लगाए हैं, वह पूरी तरह राजनीति से प्रभावित हैं, मनगढ़ंत है। उन्होंने कहा कि रणबीर आदिवासी का परिवार मेरे साथ ना था और ना है इसके पहले भी उनके परिवार का कोई भी सदस्य मेरे संपर्क में नहीं था। सिर्फ चुनाव जीतने के बाद एक बार मुलाकात हुई थी। जो मुझपर आरोप लगाए गए है गलत है। उन्होंने कहा कि मैं पुलिस प्रशासन से मांग करता हूं कि इसकी निष्पक्ष जांच की जाए।
PunjabKesari

इसके साथ ही जिला पंचायत के वार्ड नंबर 6 से नवनिर्वाचित सदस्य भूरिया बाई एवं उनके बेटे भारत सिंह आदिवासी ने भी एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा की जो लोग भी हमारे अगवा होने की झूठी खबर फैला रहे हैं। वह गलत है। हम हमारी मर्जी से घूमने आए हैं। इसमें किसी ने ना हम पर दबाव बनाया ना जोर जबरदस्ती की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News