दफनाने की वीडियो देख भतीजी ने खुदवाई चाचा की कब्र, बोली- ये मौत नहीं…

9/14/2021 7:10:12 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में एक बुजुर्ग की मौत पर बवाल मच गया। पहले तो परिजनों ने इसे स्वाभाविक मौत समझकर सारे रीति रिवाजों से दफना दिया। लेकिन अपने चाचा की मौत पर भतीजी ने शक जताया तो जिला मजिस्ट्रेट अधिकारी की मौजूदगी में बुजुर्ग की क्रब फिर से खुदवाई गई और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। अब पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ हो सकेगी। फिलहाल अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

PunjabKesari

पूरा मामला इंदौर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र के चंपा बाग में रहने वाले 60 वर्षीय असलम नामक बुजुर्ग की दो दिन पहले ही मौत हो गई थी। वह अकेले चंपा बाग में किराये के मकान में रहते थे। मौत हो जाने के बाद आसपास के रहने वाले रहवासियों ने बुजुर्ग के शव को समाज के रीति रिवाजों से लुनियापुरा कब्रिस्तान में दफना दिया था और परिजनों को बुजुर्ग के दफनाते हुए फ़ोटो और वीडियो दे दिए गए थे। जब बुजुर्ग के अन्य परिजनों को जानकारी लगी तो भतीजी ने फ़ोटो वीडियो ध्यान से देखे तो चाचा असलम के शरीर पर मारपीट के निशान दिखे और नाक पर खून दिखा।

PunjabKesari

वही फ़ोटो वीडियो देखने के बाद असलम की भतीजी ने मकान मालिक के परिवार के लोगों पर मारपीट कर हत्या करने का संदेह जताया क्योंकि उनका विवाद बहुत समय से चल रहा था। जिसके बाद पुलिस और मजिस्ट्रेट महिला अधिकारी ने लुनियापुरा कब्रिस्तान पहुंचकर मजदूर की मदद से कब्र को खुदवा कर असलम के शव को बाहर निकलाया और पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह सामने आ सकेगी इस पूरे मामले को लेकर मजिस्ट्रेट महिला अधिकारी जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static