...तो क्या सियासी मैदान में उतरेंगे CM कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ!

2/11/2019 8:44:39 AM

भोपाल:  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ की सियासी लॉन्चिंग की पहली झलक सामने आ गई है. इस बात संकेत रविवार को छिंदवाड़ा में मिल गए हैं। रविवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा पहुंचे थे। यहां उनके बेटे भी इस कार्यक्रम में उनके साथ दिखाई दिए। उसने समर्थन में जमकर नारेबाजी हुई। यहां मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद थे।


PunjabKesari


नकुल की सियासत में हो सकती है एंट्री
दरअसल, सीएम के सामने ही उनके बेटे के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी करते हुए जोर शोर से हमारा सांसद कैसा हो नकुलनाथ जैसा हो के नारे लगाए गए। कमलनाथ के पहुंचने से पहले वहां मौजूद लोग नकुल से मिलते दिखाई दिए। इस तरह की नारेबाजी के बाद से नकुल की सियासत में एंट्री होने के संकेत मिल गए हैं। मुख्यमंत्री बनने के बाद कमलनाथ को छिंदवाड़ा संसदीय सीट छोड़ना है।


PunjabKesari


आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उनके बेटे को टिकट दे सकती है। सियासी नारेबाजी के बाद से इस बात को और बल मिल गया है। बता दें कि कुछ समय से कांग्रेस में नकुलनाथ को सांसद के तौर पर प्रत्याशी बनाए जाने की मांग की जा रही है।  हालांकि इस मामले में कमलनाथ कुछ नहीं बोले लेकिन उन्होने यह जरुर कहा कि प्रदेश की सरकार छिंदवाड़ा से चल रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News