पदभार ग्रहण करते ही एक्शन मोड में दिखे NSUI प्रभारी, भाजपा सरकार पर जमकर साधा निशाना

4/23/2024 6:33:24 PM

भोपाल (विनीत पाठक): कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई के दिल्ली से नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी महावीर गुर्जर एवं ऋतु बरवाला ने मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर पदभार ग्रहण किया। पदभार ग्रहण करते नवनियुक्त प्रभारी गुर्जर व ऋतु ने मीडिया से बात कर भाजपा पर जमकर हमला बोला। गुर्जर ने कहा कि भाजपा सरकार में युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा शासकीय भरती की वैकेंसी नहीं आ रही है। युवा परेशान है, आत्महत्याएं करने को मजबूर है। देश का युवा हम लोग गांव गांव जाकर युवाओं के साथ चौपाल कार्यक्रम आयोजित करेंगे। युवाओं के साथ जन संवाद करेंगे।

PunjabKesari

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के विजय के लिए गांव गांव जाकर युवाओं को जोड़ने का काम करेंगे। अगर कांग्रेस की सरकार आती है तो युवाओं के लिए रोजगार देने का काम करेंगे। वही दोनों प्रभारिओं ने नवीन संगठन के पदाधिकारी एवं छात्र नेता एवं नवीन प्रदेश प्रभारी से संवाद कर मार्गदर्शन दिया। ऋतु बराला ने भी मीडिया से खास बात चीत में भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा की सरकार में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का काम कर रही है।

PunjabKesari

मध्य प्रदेश में महिलाएं बेटियां असुरक्षित है। हम लोग गांव गांव जाकर चौपाल लगाकर महिलाओं बेटियों को जागरूक करने का काम करेंगे और मध्य प्रदेश में महिलाएं बेटियां कैसे सुरक्षित हो इस पर भी हम लोग मंथन कर रहे हैं। समय-समय पर जागरूकता अभियान भी चलाया जाएगा। लोकसभा चुनाव की तैयारी में भी हम लोग गांव-गांव पहुंचकर कांग्रेस के समर्थन में प्रचार प्रसार कर प्रत्याशी को जीत दिलाने का काम करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News