कमलनाथ के कारण रुका था OBC आरक्षण- कैलाश विजयवर्गीय

5/22/2022 4:10:12 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश में आरक्षण के मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा फैसला आने के बाद भी राजनीतिक बयान बाजी लगातार जारी है। ऐसे ही मामले में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ओबीसी आरक्षण मामले में कमलनाथ को लेकर बोले उनकी लापरवाही के कारण ही यह मामला उलझा वही कांग्रेस पर सादा निशाना और कहा कि कांग्रेस का नेतृत्व कमजोर हो गया है। इसलिए कांग्रेस के नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ओबीसी आरक्षण को लेकर कमलनाथ द्वारा लगाए गए। बीजेपी पर आरोप को लेकर कहा कि कमलनाथ की लापरवाही के कारण यहां केस उलझा था मैं समझता हूं कि शिवराज सिंह चौहान ने इसे बड़ी ही गंभीरता से लिया सुप्रीम कोर्ट के डिसीजन आया उसके अनुसार आरक्षण भी दे रहे हैं। इसलिए ओबीसी का अधिकार है जो वह उन्हें मिलेगा भारतीय जनता पार्टी उसके लिए इंश्योर करती है।
कांग्रेस के नेता भाजपा में आ रहे हैं इसको लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि देखिए कांग्रेस का नेतृत्व बहुत कमजोर है। गंभीर नहीं है इसलिए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को भी लगता है कि देश को कौन मजबूत बना सकता है। तो सबको मोदी जी के नेतृत्व पर विश्वास है इसलिए सब कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News