धार में अनियंत्रित होकर पलटा तेल से भरा टैंकर, लूटने के लिए बर्तन लेकर दौड़े ग्रामीण..

Friday, Feb 09, 2024-01:50 PM (IST)

धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में इंदौर - अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग फोरलेन के पास एक तेल से भरा टैंकर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। जैसे ही टैंकर पलटा उसमें से तेल बहने लगा। ग्रामीणों की मौके पर भीड़ लग गई और ग्रामीण तेल लूटने के लिए डब्बे और बर्तन लेकर दौड़ पड़े। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और पुलिस ने ग्रामीणों को मौके से हटाया।

PunjabKesari

टैंकर से कच्चा तेल बह रहा था। लेकिन ग्रामीण इसे खाना बनाने वाला तेल समझ बैठे और बर्तनों में भरने की होड़ लग गई। कच्चे तेल को लेने के लिए ग्रामीण फोर लैन पर आ गए। सूचना पर राजगढ़ पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने लोगों से कच्चा तेल नहीं भरने के लिए कहा लोगों ने पुलिस की एक नहीं सुनी और कच्चा तेल भरकर अपने-अपने घर ले गए।


आपको बता दें कि कुछ ग्रामीण तो दो पहिया वाहन पर तेल भरने के लिए कैन तक लेकर पहुंच गए। जानकारी के अनुसार टैंकर के अंदर कच्चा तेल एमओपी नाम का एक केमिकल रखा हुआ था। टैंकर गांधीधाम से इंदौर फैक्ट्री की तरफ जा रहा था। इसी बीच हादसे का शिकार हो गया। टैंकर के केबिन में चालक फस गया था जिसे निकालने के बाद उपचार के लिए भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News