ईद पर मुस्लिम भाइयों ने देश में अमन चैन और खुशहाली की मांगी दुआएं, अन्य समाज के लोगों ने भी दी बधाई

4/11/2024 1:51:24 PM

गरियाबंद (फारुक मेनन): गरियाबंद में खुशियों और भाईचारे का त्योहार ईद-उल-फितर को बड़े धूम धाम से मनाई गया, बदलते मौसम के मिजाज के साथ सुबह मस्जिद में ईद की नमाज अदा कर देश में अमन चैन और खुशहाली की दुआएं मांगी गई। एक दूसरे को गले लगा कर ईद की बधाई दी। अन्य समाज के लोगों ने भी सेवइयां व आइसक्रीम खिलाकर मुस्लिम भाइयों को ईद की बधाई दी। वही बच्चों में ईदी को लेकर काफी उत्साह देखा गया।

PunjabKesari

आज गरियाबंद नगर में ईद उल फितर का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। मौसम के बिगड़ते मिजाज को देखते हुए ईदगाह के बदले गरियाबंद सुन्नी मुस्लिम मस्जिद में जमात के साथ अदा की। इस अवसर पर मुस्लिम भाइयों के आसपास के रिश्तेदार भी गरियाबंद पहुंच ईद में शामिल हुए। नमाज़ के बाद नगर पालिका गरियाबंद के अध्यक्ष उपाध्यक्ष एवं पार्षदों के साथ पालिका के अधिकारी कर्मचारियों एवं गरियाबंद महार समाज की ओर से प्रतिवर्ष अनुसार इस वर्ष भी मिठी सेवई खिलाकर एक दूसरे को ईद की बधाइयां दी। मुस्लिम भाइयों ने सभी का शुक्रिया अदा किया।

PunjabKesari

इस अवसर पर गरियाबंद के अन्य समाज के लोगों ने मुस्लिम भाइयों को बधाई दी वहीं आत्मीय संबंधों के चलते लोगों ने व्यक्तिगत रूप से घर पहुंच करके भी बधाई दी। दोपहर होते-होते मुस्लिम भाइयों ने कब्रिस्तान में जाकर अपने बुजुर्गाने दिन जो कब्रिस्तान में आराम फरमा रहे हैं उनके मजार पर फतिया पढ़कर खुदाबन करीम से उन्हें बख्श ने के साथ ही जन्नत में जगह तक अता फरमाने की दुआएं की। वहीं मुस्लिम भाईयों को सभी समाज के लोग बधाई देते नजर आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News