उपचुनाव को लेकर रायशुमारी का दौर शुरु, खरीदो फरोख्त रहेगा कांग्रेस का मुख्य मुद्दा

6/20/2020 6:04:40 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में सरगर्मियां तेज हो गई हैं। शीर्ष के नेताओं का ग्वालियर चंबल अंचल में आने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में पूर्व मंत्री और महाकौशल में कांग्रेस की साख कहलाने वाले तरुण भनोट ग्वालियर पहुंचे हैं। इस दौरान पूर्व मंत्री ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने राज्यसभा चुनावों में खरीदोफरोख्त की है। बीजेपी विचारधारा खरीदोफरोख्त की है और विधानसभा उपचुनाव इसी विचारधारा पर चुनाव में उतरेंगी।

PunjabKesari

दरअसल मध्य प्रदेश में 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। इसी सिलसिले में पूर्व मंत्री तरुण भनोट ग्वालियर पहुंचे। यहां कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ उपचुनाव को लेकर बैठक की। इसमें उपचुनाव में टिकट की दावेदारी पेश करने वाले कार्यकर्ताओं के बारे में चर्चा की।

PunjabKesari

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पूर्व मंत्री ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को खंडित करने वाली भाजपा ने राज सभा चुनाव में भी खरीद-फरोख्त की है। सिंधिया और उनकी पार्टी की विचारधारा अलग है और उनके पार्टी के कार्यकर्ता अपनी विचारधारा से ही चुनाव क्षेत्र में जाएंगे। इसके साथ साथ तरुण भनोट ने कहा की प्रदेश कांग्रेस प्रदेश नेतृत्व करने वाले कमलनाथ एक ऊर्जावान और कार्य करने वाले नेता हैं। उपचुनाव में टिकट की दावेदारी करने वाला हर नेता चुनाव लड़ने व जीतने की क्षमता रखता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News