पचमढ़ी आर्मी कैंप में घुसे दो संदिग्ध, 2 इंसास राइफल और कारतूस लेकर फरार

12/6/2019 4:06:33 PM

होशंगाबाद (गजेंद्र राजपूत): मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले के पचमढ़ी सेना कैंप से सेना के हथियार चोरी होने की घटना सामने आई है। घटना से सारे प्रदेश में हड़कंप मच गया है। चोरी की वारदात को अंजाम नकली अफसर बनकर आए लोगों ने की है। यह घटना सेना शिक्षा कोर करियप्पा कंपनी के मुख्य सुरक्षा गेट पर सुबह 4 बजे की बताई जा रही है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह 4 बजे पचमढ़ी आर्मी शिक्षा कोर कैंप में दो राइफल लेकर अज्ञात लोग फरार हो गए हैं। वे आर्मी अधिकारी बनकर आए और इंसास राइफल बीस राउंड से अधिक सुरक्षाकर्मियों से लेकर फरार हो गए हैं। एसपी एमएल छारी ने बताया कि शुक्रवार रात को पिपरिया से कार लेकर दो संदिग्ध पचमढ़ी पहुंचे थे। इन दोनों ने नकली अधिकारी बनकर सुरक्षाकर्मियों से यहां के अधिकारी की जानकारी ली। गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी जानकारी लेने अंदर गए थे इसी बीच वह अपने हथियार गेट पर ही नीचे रख गए थे। इसी बीच यह घटनक्रम हो गया।

PunjabKesari

अलर्ट जारी
इस बड़ी वारदात के बाद मध्यप्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया है। हालांकि अभी आर्मी के अधिकारियों की ओर से घटना की पुष्टि नहीं की गई है।

चेकिंग अभियान शुरु
पचमढ़ी में आने जाने वाले सभी वाहनों और होटलों की सघनता से चेकिंग की जा रही है। वहीं सूत्रों की माने तो जिस वाहन से संदिग्ध पंचमढ़ी से भागे थे उस वाहन चालक को पुलिस ने पकड़ लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News