बालाघाट में तैयार किया गया था फिलिस्तीनी झंडा, इंस्टाग्राम पर देखकर युवकों ने जुलूस में लहराया

Wednesday, Sep 18, 2024-01:25 PM (IST)

बालाघाट। (हरीश लिल्हारे): मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में ईद मिलादुन्नवी जुलूस के दौरान कुछ व्यक्तियों द्वारा जुलूस के साथ फिलीस्तीन देश का झंडा लहराया जा रहा था। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने 4 युवकों के खिलाफ़ मामला दर्ज किया है इसमें से एक युवक नाबालिग है। पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपियों ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम में इस तरह से फिलीस्तीनी का झंडा लहराना सिखा था। जिसका वीडियो बनाकर बाद में सोशल मीडिया पर शेयर करते लेकिन उससे पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए। 

PunjabKesariपुलिस के द्वारा मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी पहलू पर जांच की जा रही है। पुलिस की पूछताछ में नामजद आरोपी शाकिब खान ने बताया कि उसे 17 वर्षीय नाबालिक द्वारा झण्डा दिया गया था। नाबालिग से विधि अनुसार पूछताछ करने पर बताया कि उसने शोहेल खान के साथ इंस्टाग्राम पर फिलिस्तीनी का झण्डा लहराते हुए देखा था।

PunjabKesariजिससे प्रेरणा लेकर दोनो ने फिलिस्तीन का झण्डा बनवाकर ईद मिलादुन्नबी जुलूस में लहराने की योजना बनाई। बालाघाट के अलावा पड़ोसी जिला मंडला व अन्य जिले में भी फिलिस्तीन के झंडे को लहराने के मामले प्रकाश में आए है,बहरहाल पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेकर हर पहलुओं पर बारीकी से जांच करने का दावा कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News