crime: पुलिस ने बरामद किया युवक का शव, कोर्ट में पेश की कहकर निकला था मृतक

3/19/2023 2:46:50 PM

पन्ना (मुकेश कुमार): कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत खजूरी कुड़ार गांव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि खजुरी निवासी युवक लक्ष्मी प्रसाद का पन्ना कोर्ट में दहेज प्रथा का केस चल रहा था। युवक कोर्ट में पेशी के लिए आया था। लेकिन घर नही पहुंचा और 18 मार्च की सुबह युवक का शव देवेंद्र नगर थाना पुलिस ने एनएच 39 से बरामद किया है। जिसके बाद युवक की शिनाख्त हुई और पुलिस ने शव का बिना पोस्टमार्टम करवाए परिजनों को सुपुर्द कर दिया और बीती रात्रि से पुलिस के द्वारा युवक के अंतिम संस्कार करने का दबाव परिजनों पर बना रही है। वहीं परिजनों ने पन्ना के 2 वकीलों पर हत्या कर शव फंकने का आरोप लगाया है।

कोर्ट में पेशी जाने के लिए दौरान हुआ हादसा 

पन्ना एसडीओपी बीएस बारिबा ने बताया कि देवेंद्र नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले दुबहिया गांव के पास 18 मार्च की सुबह एनएच 39 में एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई थी। दुर्घटना का शिकार हुए युवक का सिर धड़ से अलग पाया गया था। शव क्षत-विक्षत अवस्था में था। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची देवेंद्रनगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और शव के शिनाख्त करवाई। जिसके बाद पता चला कि युवक पन्ना कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत खजुरी कुड़ार गांव का निवासी था। जिसका नाम लक्ष्मी प्रसाद वर्मा था और 17 मार्च को घर से कोर्ट पेशी के लिए गया था।

PunjabKesari

दोबारा से करवाया जा रहा है पोस्टमार्टम 

परिजनों के अनुसार लड़की पक्ष के वकीलों ने जबरन पैसे मांगने पर विवाद किया और मारपीट की। जिसके बाद परिजन हरिजन थाना पहुंचे और FIR करवाने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। वहीं 18 मार्च की सुबह युवक का क्षत विक्षत हालत में शव देवेंद्रनगर थाना क्षेत्र में एनएच 39 सड़क मार्ग में दुबहिया गांव के पास मिला। लेकिन मौके न कोई वाहन मिला और न ही घटना करने वाला वाहन जब्त हुआ। मौके पर युवक सिर्फ शव मिला था। जिसके बाद पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया और उनके घर भिजवा खजुरी भेज  दिया। उसके बाद युवक के घर पुलिस ने कड़ा पहरा जमा लिया और पुलिस के द्वारा शव अंतिम संस्कार करवाने का दबाब बनाया जा रहा है। जिससे परिजन दहशत में है और वीडियो के माध्यम से न्याय की गुहार लगाई है। वहीं इस पूरे मामले पर पन्ना एसडीओपी का कहना है कि परिजनों को शव का पोस्टमार्टम न होने की शंका है। इसिलए दोबारा से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और परिजनों बयान और शिकायत कर आधार कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News