सड़क का खंबा नहीं होता तो अंधगति से आ रहे ट्रक थाना मोबाइल को ठोकता हुआ अंदर होता, cctv में दिखा कैसे बची थाना मोबाइल

1/28/2023 11:31:14 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की अर्थिक राजधानी इंदौर में शराब पी कर तो कार, बाइक, ऑटो वालों के चालान सिंग्नल तोड़ने वालों, मोबाइल पर बात करने वालों के चालान तो बनाये जाते है पर शराब पी कर रिंग रोड़ हाईवे और बायपास पर अंधगति से दौड़ा रहे ट्रक के कभी ड्रिंक एन ड्राइव के चालान नहीं बनते और सबसे ज्यादा हादसों में और इनकी चपेट में आने से इंसान क्या जानवर भी जान गवां बैठते है। पूरा मामला भंवरकुंआ थाने के ठीक सामने रिंग रोड का है। जहां एक ट्रक ड्राइवर नशे में खंबा तोडते हुए आईटी पार्क की दीवार में जा घुसा।

PunjabKesari

दरअसल थाने के बाहर किसी काम से जा रही थाना मोबाइल में बैठ कर थाने के खुफिया विंग के जितेंद्र परमार, भारत दांगी और एक एएसआई जाने लगे और वैसे ही सामने से अंधगति से आ रहा ट्रक खंबे से टकराता हुआ सामने खड़ी कार को चपेट में लेते हुए आईटी पार्क की दीवार में जा घुसा।

PunjabKesari

गनीमत यह रही कि अगर डिवाइडर और सरकारी खंबा ना होता तो थाना मोबाइल में बैठे पुलिस स्टॉफ का क्या होता वह तो ऊपर वाला ही जानता है। इस पूरे मामले में थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने बताया कि शराब के नशे में धुत्त ट्रक चालक ने थाने के सामने खंबे से टकराते हुए सामने आईटी पार्क की दीवार में जा घुसा।

PunjabKesari

दीवार के पीछे खड़ी कार को भी अपनी चपेट में ले लिया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत ड्राइवर को पकड़ा और उसे गिरफ्तार कर लिया। इस पूरे हादसे में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News