तनिष्क के विज्ञापन को लेकर सियासत जारी, प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय पर साधा निशाना

10/15/2020 7:11:21 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): तनिष्क के दो धर्मों वाले विज्ञापन के बाद शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रह है। विज्ञापन के विरोध के बाद कंपनी ने तो अपना ऐड हटा लिया लेकिन अब इस पर सियासत भी शुरू हो गई है। मामले को लेकर मध्यप्रदेश के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा है कि हम किसी धर्म का अपमान नहीं करते लेकिन कोई हमारे धर्म के साथ छेड़छाड़ करे तो क्या हम इसे देखते रहें।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Bhopal, Protem Speaker Rameshwar Sharma, Digvijay Singh, Congress, BJP

मीडिया से बात करते हुए प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि अगर दिग्विजय सिंह और कांग्रेस को तनिष्क का विज्ञापन इतना ही अच्छा लग रहा है तो वह इसे अपना अधिकारिक विज्ञापन बनाकर क्यों नहीं जारी करा लेते? कांग्रेस को यह विज्ञापन आधिकारिक कराना चाहिए उसके बाद उन्हें पता चलेगा कि किस तरह का जन जागरण देश में हुआ है। तनिष्क का विज्ञापन वापिस लेने पर दिग्विजय सिंह ने तनिष्क के विज्ञापन का समर्थन कर रतन टाटा को जर्मन कवि मार्टिन निमोलर का प्रसिद्ध कविता का अंश शेयर किया था और विज्ञापन हटाए जाने पर सवाल पूछा था। जिसके जवाब में प्रोटेक स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि विज्ञापन-विज्ञापन की तरह बनने चाहिए। आप उसमें भावना दिखाइए लेकिन किसी धर्म को मिलाकर इस तरह की सद्भावना से मजाक करना यह  सही नहीं है। यदि इस तरह के विज्ञापन आप बना रहे हैं तो इसका साफ मतलब है कि आप कहीं ना कहीं लव जिहाद जैसे चीजों को बढ़ावा दे रहे हैं। लव जिहाद को बढ़ावा देने वाले किसी भी व्यक्ति को स्वीकार नहीं किया जा सकता।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Bhopal, Protem Speaker Rameshwar Sharma, Digvijay Singh, Congress, BJP

रामेश्वर शर्मा ने टाटा ग्रुप को भी धन्यवाद किया और कहा कि उन्होंने अपनी गलती मान कर इस विज्ञापन को हटाया। देश के प्रति रतन टाटा का समर्पण और बलिदान ऐतिहासिक है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News