मध्य प्रदेश में power cut के सवाल पर ऊर्जा मंत्री का अनकट स्टेटमेंट, बोले- मेंटेनेंस और तकनीकी खामियों की वजह से हो रही कटौती

5/13/2022 7:23:13 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): बिजली की दरें महंगी होने की अटकलों पर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (energy minister pradhuman singh tomar) ने सफाई दी है। ऊर्जा मंत्री ने कहा अभी विदेश से कोयला खरीदने की टेंडर प्रक्रिया जारी हैं। टेंडर के रेट और कोयला (coal) आने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर कितना अंतर आने वाला है। साथ ही बिजली की दरों को लेकर कर कोई टिप्पणी कर पाएंगे। 

अघोषित बिजली कटौती से ऊर्जा मंत्री ने किया इनकार

ग्वालियर समेत मध्य प्रदेश में हो रही अघोषित बिजली कटौती को लेकर ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (pradhuman singh tomar) ने कहा कि पूरे प्रदेश में दिन के समय नहीं काटी जा रही है। यदि कुछ इलाकों में हो रही है कटौती तो उसकी वजह बिजली की कमी नहीं बल्कि मेंटेनेंस और दूसरी तकनीकी खामियां हैं। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (minister pradhuman singh) ने बताया कि रात में जरूर एक से दो घंटे की कटौती हो रही है। जिसे स्वीकर करने में उन्हें कोई परेशानी नहीं है। आम लोगों को बेहतर सुविधाएं मिले, इसके लिए ऊर्जा विभाग लगातार काम कर रहा है।

गोविंद सिंह के आरोपों पर ऊर्जा मंत्री का पलटवार

वहीं नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (leader of opposition govind singh) के प्रदेश में बिजली कटौती के आरोपों पर ऊर्जा मंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि वह गोविंद सिंह के साथ राजस्थान, छत्तीसगढ़ चलने को तैयार हैं, वहां चलकर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह टिप्पणी करें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News