PWD मंत्री सज्जन सिंह के बिगड़े बोल, कहा- 'भाजपा नेता चोर है'

1/23/2019 5:08:26 PM

शाजापुर: लोक निर्माण विभाग मंत्री सज्जनसिंह वर्मा पद संभालने के बाद पहली बार पोलायकलां पहुंचे। जिनका कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ साफा बांधकर फूलमाला के साथ स्वागत किया। हर तरफ सज्जन सिंह जिन्दाबाद के नारे लगाए गए। वहीं सज्जन सिंह ने बीजेपी पर तंज कसते हुए मंच से एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि बीजेपी चोरों की पार्टी है।

PunjabKesari, Madhya Pardesh Hindi News, Shajapur Hindi News, Shajapur Breaking Hindi News, Shajapur Hindi Samachar, Shajapur Political Hindi News, Punjab kesari, latest news, congress, BJP

मंत्री वर्मा ने मंच से कहा कि राम मंदिर व गौसेवा कांग्रेस करेगी भाजपा तो चोटो की पार्टी है। सीएम कमलनाथ ने किसानों से किया अपना वादा पूरा किया है। भाजपा तो चोरों की पार्टी है। यह वोट में हेरा फेरी करके जीतते है। भाजपा नेता चोर है। मध्यप्रदेश से तो चोर भगा दिया लेकिन अब केन्द्र की बारी है। उन्होंने बीजेपी नेताओं की हत्या व हमले के बारे में पलटवार करते हुए कहा कि यह सब भाजपा का ही षढयंत्र है। उन्होंने जबलपुर में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के द्वारा दिए गए बयान को लेकर कांग्रेस के संबंध नक्सलियों से है पर कहा कि राकेश सिंह सिद्ध कर दें तो माना जाएगा। 
बता दें कि इसके पूर्व भी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा इसी क्षेत्र से सांसद रह चुके हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News