राहुल गांधी ने निभाया अपना वादा, सनायरा और अलिसा को दिलाई जैकेट

12/9/2022 6:09:50 PM

आगर मालवा(जाफर हुसैन): गत सप्ताह राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जिले निकली। यात्रा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ आमजन का भी उत्साह देखने लायक था। राहुल गांधी की यात्रा जिले में 3 दिन रही। पहला दिन महिलाओं को समर्पित किया। दूसरे व तीसरे दिन अनेक नेता कार्यकर्ताओं के साथ आमजन राहुल से मिले। इसी भीड़ सुसनेर विधानसभा के देहरिया गांव में रहने वाली दो छोटी बच्ची सनायरा और अलिसा राहुल से मिली। बच्चियां ठंड में कांप रही थी। राहुल गांधी ने बच्चियों को जैकेट दिलाने का वादा किया। राहुल ने इसकी चर्चा स्थानीय नेता से की और जैसे ही मध्यप्रदेश से यात्रा की विदाई हुई स्थानीय नेता राहुल के बताए वादे को पूरा कर दिया।

PunjabKesari

दरअसल, गांव के एक गरीब परिवार की भी राहुल गांधी से मुलाकात हुई। परिवार ने अपनी समस्याओं से गांधी को अवगत कराया। राहुल ने परिवार को आर्थिक मदद और राशन के साथ आवास योजना का लाभ दिलाने का वादा किया।

PunjabKesari

परिवार को स्थानीय नेता के माध्यम से आर्थिक और राशन की मदद का वादा तत्काल पूरा कर दिया गया और आवास योजना की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में कई लोग मिल रहें हैं और वे सभी की मदद करते जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News