ग्वालियर में छात्रा के साथ रेप, अगवा कर पहाड़ी पर ले गए, कार में युवक ने किया रेप दोस्त देते रहे पहरा

Monday, Aug 19, 2024-11:10 AM (IST)

ग्वालियर। (अंकुर जैन): मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में 14 साल की छात्रा के साथ उसके दोस्त ने कार में अगवा कर दुष्कर्म किया है, जब आरोपी इस वारदात को अंजाम दे रहा था तब उसके दो दोस्त भी मौजूद थे यह घटना ग्वालियर के महाराजपुरा इलाके की है, लड़की के लापता होने के बाद परिजन थाने पहुंचे थे पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की, जब लड़की घर पर पहुंची तब घटना का खुलासा हुआ छात्रा को पास में ही रहने वाले तीन युवक ने मिलने बुलाया था और अगवा कर लिया उनमें से एक युवक ने धमकी दे कर उसके साथ रेप किया पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 

लड़की ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने उसे कॉल कर बुलाया और कार में बैठने को कहा जान पहचान होने के चलते लड़की कार में बैठ गई, कार में आगे की सीट पर दो युवक और बैठे थे यह दोनों युवक भी लड़की के घर के पास रहते हैं। इससे खुद को लड़की सेफ महसूस कर रही थी, युवक कार को पहाड़ी पर लेकर पहुंचे और यहां पर एक युवक ने लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया और उसके दोनों दोस्त कार में बैठे रहे।

PunjabKesari मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल टीम तैयार की और आरोपियों की तलाश शुरू की गई। एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है दो आरोपी अभी घर से फरार मिले हैं। इस मामले पर सीएसपी महाराजपुरा नागेंद्र सिंह सिकरवार का कहना है कि एक आरोपी को पकड़ लिया गया है दो आरोपियों की तलाश जारी है जल्द उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News