कमलनाथ CM फेस को लेकर कांग्रेस में रार, BJP बोली- कांग्रेस गुटों, धड़ों और कबीलों में बंटी पार्टी

6/3/2023 4:42:13 PM

भोपाल (विवान तिवारी) : सीएम फेस कमलनाथ हैं या नहीं इसे लेकर कांग्रेस में एक नई बहस छिड़ गई है। डॉ गोविंद सिंह के बयान पर सज्जन सिंह वर्मा की प्रतिक्रिया के बाद भाजपा हमलावर हो गई है। भाजपा  प्रवक्ता दुर्गेश केसवान ने कहा है कि कांग्रेस गुटों, धड़ों और कबीलों में बंटी हुई पार्टी है। कांग्रेस में लड़ाई इस बात की चल रही है कि कबीले का सरदार कौन होगा। पार्टी में अलग-अलग गुट है।

दरअसल कांग्रेस के सीएम फेस पर पूछे सवाल पर शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने कहा था कि पहले से सीएम का चेहरा घोषित कर दो। वो चुनाव हार जाए, तो सीएम का फेस कैसे बनेगा? जब चुनकर आ जाते हैं, तो जिसे एमएलए चाहते हैं, जिसे पब्लिक चाहती है, वो बनता है। हमने कह दिया कि ये व्यक्ति सीएम फेस है। वो चुनाव हार गया फिर क्या होगा? इसलिए कांग्रेस में ये पद्धति नहीं होती। प्रजातांत्रिक पार्टी है। प्रजातंत्र में जनता के चुने हुए प्रतिनिधि निर्णय लेंगे।

सज्जन सिंह वर्मा ने इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि गोविंद सिंह समाजवादी पार्टी से हमारी कांग्रेस पार्टी में आये। समाजवादी पार्टी से छतरपुर से एक MLA जीते थे, 2018 के चुनाव में बब्लू शुक्ला...समाजवादियों की विचारधारा कभी भी ऐसी नहीं रही, कि भाजपा से मेल खाये, लेकिन फिर भी बब्लू शुक्ला भाजपा में शामिल हो गए। डॉ. गोविंद सिंह जी कभी कभी भूल जाते है, कि वो नेता प्रतिपक्ष बने है, तो क्या विधायकों ने उनको चुना है, क्या...? नहीं चुना....आप वरिष्ठ थे, तो हमने भी मान लिया कि इन्हें बना दो। इसी तरह कमलनाथ जी और कांग्रेस के नाम पर प्रदेश का Vote पढ़ेगा, और आम जनता की भावना कमलनाथ जी के साथ है कि सवा साल की सरकार में जिस तरह से सरकार चलाकर जो काम मप्र की धरती पर किया वो लोगों के लिए एक प्रेरणा का काम कर रहे हैं, तो अब जो गोविंद सिंह को जो कहना है, वो कहे...कमलनाथ हमारे नेता है, और रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News