ration mafia aslam chauhan: सरकारी राशन में हेरफेर के मामले में असलम चौहान पहुंचा जेल, पहले भी हो चुकी है रासुका के तहत कार्रवाई

4/9/2022 12:50:51 PM

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा (khandwa news) जिले में पहली बार चोर बाजारी निवारण और आवश्यक वस्तु अधिनियम 1980 की धारा 3 में मामला दर्ज हुआ है। यह मामला कथित राशन माफिया असलम चौहान (ration mafia aslam chauhan) के विरुद्ध दर्ज किया गया है। कोतवाली पुलिस (kotwali police) की रिपोर्ट पर जिला कलेक्टर ने असलम चौहान (ration mafia aslam chauhan) पर चोर बाजारी निवारण और आवश्यक वस्तु अधिनियम की कार्रवाई की है। आरोपी को गिरफ्तार कर मेडिकल कराने के बाद जेल भेज दिया गया है। असलम चौहान पर पूर्व में एनएसए की कार्रवाई भी हो चुकी है। 

PunjabKesari

कौन है असलम चौहान?  

खंडवा जिले में कथित राशन माफिया असलम चौहान (ration mafia aslam chauhan) पर एक बार फिर कार्रवाई हुई है। आरोपी असलम चौहान (aslam chauhan) पहले ही राशन की कालाबाजारी के मामले में जमानत पर बाहर था। असलम चौहान के खिलाफ कोतवाली पुलिस (kotwali police) ने एक रिपोर्ट कलेक्टर कार्यालय में पेश की, जिसके आधार पर कलेक्टर अनूप कुमार ने खंडवा के गुलमोहर कॉलोनी निवासी असलम चौहान (aslam chauhan) को चोर बाजारी निवारण और आवश्यक वस्तु अधिनियम 1980 की धारा 3 के मामले में जेल भेजा है। अपराधी असलम चौहान (criminal aslam chauhan) पर पहले भी रासुका के तहत कार्रवाई की जा चुकी है। 

PunjabKesari

सरकारी राशन में हेराफेरी का आरोपी 

आरोपी को गिरफ्त में लेने के बाद पुलिस ने जेल भेज दिया है। आरोपी कथित रूप से सरकारी राशन की हेराफेरी करता था। कोतवाली टीआई बलजीत सिंह (kotwali incharge) ने बताया कि खंडवा जिले में पहली बार चोर बाजारी निवारण एवं आवश्यक वस्तु अधिनियम 1980 की धारा 3 के मामले में कार्रवाई की गई है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News