'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाला पार्षद समीउल्ला खान गिरफ्तार, सतना का युवक थाईलैंड में गिरफ्तार, पढ़िए MP की बड़ी खबरें

7/26/2022 7:10:53 AM

हिंदूस्तान में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, पार्षद समीउल्ला खान गिरफ्तार
शाजापुर (shajapur) में 17 जुलाई को नगर पालिका (shajapur nagar palika) के लिए हुई मतगणना के बाद एक विजयी पार्षद की रैली में वर्ग विशेष से जुड़े लोगों ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' (pakistan zindabad) के नारे लगन का मामला सामने आया है। 
सतना का युवक थाईलैंड में गिरफ्तार, परिजनों ने रो-रोकर मोदी सरकार से लगाई मदद की गुहार
मध्य प्रदेश के सतना जिले के एक युवक की मलेशिया की एलोर सेंटर जेल में बंद होने की सूचना सामने आ रही है। युवक ने खुद अपने पिता को मोबाइल पर वॉइस मैसेज भेजकर यह जानकारी दी।
केंद्र की ओर से इंदौर को 2300 करोड़ का तोहफा, नितिन गड़करी करेंगे विकास कार्यों का भूमिपूजन
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (union minister nitin gadkari) 1 अगस्त को इंदौर को कई बड़ी सौगातें देंगे। करीब 2,300 करोड़ रुपये के इन कामों को मंज़ूर करवाने से लेकर भूमिपूजन तक पहुंचाने में सांसद शंकर लालवानी (bjp mp shankar lalwani) ने लगातार प्रयास किए हैं।
नमाज पढ़कर लौट रहे हाफिज़ पर जानलेवा हमला, विरोध में जमात के सैकड़ों लोगों ने SP को सौंपा ज्ञापन
छतरपुर में मस्जिद से लौट रहे एक हाफिज़ पर हमला कर मारपीट करने का मामला सामने आया है। जिसकी 2 दिन पहले कोतवाली थाने में रिपोर्ट की गई थी कि रात तकरीबन 9:30 बजे वह मस्जिद से नमाज पढ़ाकर लौट रहे थे।
महाकाल की नगरी में उमड़ा आस्था का सैलाब, सावन के दूसरे सोमवार हजारों भक्तों ने किए भस्म आरती के दर्शन
 विश्व प्रसिद्ध उज्जैन के महाकाल मंदिर में आज सावन के दूसरे सोमवार बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने बाबा की दुर्लभ भस्म आरती के दर्शन किए। बाबा महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में सावन पर्व के दूसरे सोमवार को आज बड़ी संख्या में श्रद्धालु महाकाल मंदिर पहुंचे।
शराब की जगह गांजे और भांग का सेवन करें लोग: बीजेपी नेता कृष्णमूर्ति बांधी
मस्तूरी विधानसभा (masturi assembly) से बीजेपी नेता कृष्णमूर्ति बांधी (bjp leader krishnamurti bandhi) ने शराबबंदी (liquar ban) को लेकर बेतुका बयान दिया है। उनके मुताबिक लोगों को शराब की जगह भांग एवं गांजा की ओर बढ़ना चाहिए। 
कुख्यात दुर्लभ कश्यप गैंग का वीडियो अपलोड, लोडेड इंसास राइफल के साथ पार्टी मनाते बदमाश
शहर के कुख्यात दुर्लभ कश्यप गैंग ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर गैंग का वीडियो अपलोड किया है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस विभाग भी सतर्क हो गया है। दरअसल सनसनीखेज वीडियो में बर्खास्त पुलिस आरक्षक और इंदौर में हत्या के आरोप के साथ अन्य बदमाश लोडेड इंसास राइफल लेकर पार्टी करते नजर आ रहे हैं।
ज्योतिरादित्य सिंधिया के जाने से शोषण मुक्त हुई कांग्रेस: डॉ. गोविंद सिंह
 निवाड़ी जिले के अल्प प्रवास पर पृथ्वीपुर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह (govind singh) ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा (vd sharma) और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) पर जमकर साधा निशाना।
Bhopal: रेलवे ट्रैक पर मिला B.Tech के छात्र का शव, पिता को मैजेस आया- गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा...!
राजधानी भोपाल में रेलवे ट्रैक पर B.Tech के छात्र की मौत का राज गहराता जा रहा है। दरअसल, छात्र के नाम से बनी इंस्टाग्राम ID से उसके पिता और दोस्तों के व्हट्सऐप पर हाल ही में एक स्क्रीनशॉट आया है। इसमें छात्र की फोटो के साथ लिखा है- गुस्ताख-ए-नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा...। 
बेटे ने पिता की सुपारी देकर करवा दी हत्या, 1 करोड़ रुपए बने मौत की वजह
शिवपुरी के पिछोर में कलयुगी बेटे ने अपने पिता की भाड़े का गैंगस्टर बुलाकर हत्या करवा दी। बीते रोज 21 तारीख की रात को 2 बजे अज्ञात शख्स ने पिछोर के रहने वाले 58 वर्षीय महेश की तीसरी मंजिल पर गोली मारकर हत्या कर दी थी जबकि उसका बेटा दूसरी मंजिल पर अपने परिवार के साथ सो रहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News