रणवीर सिंह के फोटोशूट को नरोत्तम मिश्रा ने बताया आपत्तिजनक, खंडवा में 3 सगी बहनों ने एक ही रस्सी से लगाई फांसी, पढ़िए आज की बड़ी खबरें

7/28/2022 7:02:48 AM

इंदौर में अपराधियों की डिजिटल कुंडली, वर्ल्ड में पहली बार बायोमैट्रिक डिवाइस का इस्तेमाल करेंगी पुलिस


इंदौर में गुंडे बदमाशों का सफाया करने के लिए इंदौर पुलिस ने अपराधियों की डिजिटल कुंडली तैयार कर ली है। इस लंबी लिस्ट को तैयार करने में पुलिस को 5 महीने का वक़्त लगा। इसमें एक हजार अपराधियों के नाम पता शामिल है। 

तीन सगी बहनों ने एक ही रस्सी से पेड़ पर लगाई फांसी, नई रस्सी किसने खरीदी... जांच से खुलेगा मौत का राज

मध्य प्रदेश के खंडवा में तीन बहनों ने एक ही रस्सी से पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद गांव में हड़कंप मचा हुआ है। रात 2 बजे जब घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो तुरंत मौके पर पहुंची। 

कांवड़ियों पर निहत्थे युवक की पीट पीटकर हत्या का आरोप, जाने कैसे शुरू हुआ विवाद

एमपी के शिवपुरी जिले में कांवड़ियों (kanwariyas) द्वारा एक युवक की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। शिवपुरी (shivpuri) जिले के कमलागंज में रहने वाला युवक अपने एक साथी के साथ बाइक से जा रहा था। तभी वह कांवरियों की टोली (gang of kanwariyas) से टकरा गया। 

छात्राओं से छेड़छाड़ के बाद नप गया शिक्षक, खुद को बताया 'बाल ब्रह्मचारी'

सरगुजा (surguja news  के परसा हाई स्कूल में दो छात्राओं से शिक्षक पर छेड़छाड़ का आरोप (two girl student charged on teacher for molestation) है। यहां एक शिक्षक पर आए दिन छात्राओं से छेड़छाड़ करने के आरोप लगते रहे हैं। 

रणवीर सिंह का न्यूड फोटो शूट आपत्तिजनक, इससे समाज में मानसिक प्रदूषण फैलता है- नरोत्तम मिश्रा

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह(Ranveer Singh) ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटो शूट करवाया है। इसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इस फोटो शूट को लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निंदा की है।

इंदौर लोकायुक्त ने रिश्वत लेते दो आरक्षकों को किया ट्रैप, भनक लगते ही भागे, जांच के घेरे में 2 सब इंस्पेक्टर

इंदौर लोकायुक्त ने मंगलवार रात कार्यवाही करते हुए एमआईजी थाने पर पदस्थ दो पुलिसकर्मियों को 40 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप किया है। जहां 40 हजार में से 15 हजार देना तय हुआ था। 

कटनी में मंगतराम हॉस्पिटल में विजिलेंस की रेड, टीम को देखते ही संचालक गायब

कटनी जिले के नई बस्ती इलाके स्थित डॉ मंगतराम हॉस्पिटल में एमपीईबी विभाग की विजिलेंस टीम ने अचानक छापेमारी की। इस दौरान हॉस्पिटल से मीटर लोड से अधिक लोड पर चलती हुई एक्सरे मशीन पाई गई। 

छत्तीसगढ़ में मंकी पॉक्स की एंट्री! नाबालिग में वायरस के लक्षण, एक्सपर्ट बोले- सावधानी बरतने की जरूरत

छत्तीसगढ़ में मंकी पॉक्स के संदिग्ध मरीज मिलने से हड़कंप मच गया। इसके बाद महामारी नियंत्रण डॉक्टर सुभाष मिश्रा का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि रायपुर के नाबालिग में मंकी पॉक्स के लक्षण पाए गए हैं। 

बड़वानी में बीजेपी ने किया क्लीन स्वीप, चारों जनपद पंचायतों में गाड़ा झंडा

बड़वानी में जनपद अध्यक्ष निर्वाचन के पहले चरण में 4 जनपद पंचायत में भाजपा ने 3 सीटों पर जीत हासिल की है। इस जीत के साथ ही  बीजेपी कार्यकर्ताओं में जीत का जश्न मनाना शुरू हो गया है। 

सिंगरौली में भैंस चुराने आए चोर को रस्सी से बांधकर चप्पलों से पीटा, बेहरहमी का वीडियो वायरल

सिंगरौली में रस्सी से बांधकर एक व्यक्ति की लोगों ने जमकर चप्पलों से पिटाई कर दी व्यक्ति पर पशु की चोरी करने का आरोप था। एमपी के सिंगरौली जिले में भीड़ ने पशु चोर की बेरहमी से पिटाई की है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News