शॉपिंग मॉल की दूसरी मंजिल से कूदा रिटायर्ड डॉक्टर, मौके ही मौत

3/13/2023 7:16:26 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): चोइथराम अस्पताल के रिटायर्ड डॉक्टर एबी रोड सी-21 मॉल के दूसरे फ्लोर से कूदकर खुदकुशी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 75 वर्षीय डॉ मनमोहन सोनी सुबह बगैर खाना खाएं ड्राइवर के साथ घर से निकले थे। ड्राइवर को मॉल के बाहर खड़ा कर डॉक्टर सोनी शॉपिंग करने का कहकर मॉल के अंदर चले गए। 3 घंटे तक ड्राइवर मॉल के बाहर खड़ा रहा। इस दौरान ड्राइवर ने कॉल किया तो बोले आ रहा हूं। बाद में अंदर गया तो पता चला कि डॉ सोनी दूसरी मंजिल से कूद गए। ड्राइवर को मौके से 1 जूता ही मिला, इसके बाद ड्राइवर भी अस्पताल पहुंच गया। घटना की जानकारी के बाद परिवार के सदस्य भी अस्पताल पहुंच गए। डॉ सोनी की 1 ही बेटी है, जो मुंबई में रहती है।

PunjabKesari

घटना की जानकारी के बाद बेटी परिवार सहित इंदौर के लिए रवाना हो गई है। डॉ मनमोहन सोनी रीड की हड्डी की बीमारी से ग्रसित थे। इलाज के लिए गुरुवार को बॉम्बे जाने वाले थे। 2 दिन पहले ही उनकी एमआरआई की गई थी। आशंका जताई जा रही है कि बीमारी से परेशान होकर ही उन्होंने यह कदम उठाया है जिन हालातों में खुदकुशी की गई है। उससे प्रतीत होता है कि वह सुबह घर से इसी मंशा से निकले थे।

PunjabKesari

कई घंटों तक वह मॉल में घूमते रहे और बाद में दूसरी मंजिल से कूद गए। सिर के बाल गिरने की वजह से उन्हें गंभीर चोटें आई थी। अस्पताल आने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। विजयनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News