बैंककर्मी के साथ हुई लूट का खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा जेल

3/24/2023 7:30:22 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर में बैंक कर्मी के साथ हुई लूट का पुलिस ने खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनसे लूट का माल बरामद किया है। जहां अब उन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

●यह है पूरा मामला...

बड़ामलहरा SDOP शशांक जैन ने बताया कि 20 मार्च 2023 को 29 वर्षीय हेमराज लोधी पिता मुन्ना लोधी, निवासी ग्राम कांटी थाना बंडा हाल बंधंन बैक बडामलहरा ने थाना बडामलहरा में आकर रिपोर्ट लिखाई थी कि अज्ञात व्यक्तियों द्वारा मारपीट कर एक काले रंग का बैग जिसमें सैमसंग कंपनी का टेबलेट जिसकी कीमती तकरीबन 20 हजार रुपये है को लूट कर ले गए। जिसकी रिपोर्ट पर थाने में धारा 394 IPC के तहत मामला दर्ज किया गया था।

PunjabKesari

●लूट के 3 आरोपी गिरफ्तार...

पीड़ित की निशानदेही और बताये अनुसार आरोपियों की हुलिया के आधार पर तलाश करते हुए लूट के संदेही की तत्काल तलाश की गई। जहां मुखबिर की सूचना के आधार पर उमेश लोधी पिता हरिराम लोधी, मंगल लोधी पिता सरमन लोधी निवासी, ग्राम तमेरन खेरा थाना भगवां एवं फूलसिंह लोधी पिता जगप्रसाद लोधी निवासी ग्राम सेधपा को हिरासत में लिया गया। जिन्होंने लूट की वारदात को अंजाम देना कुबूल किया। यहां बता दें कि पूर्व में भी आरोपियों के द्वारा कई अपराधों को अंजाम दिया गया।

●लूट का सामान बरामद...

पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी कर उनसे घटना में लूटा गया। काले रंग का बैग, समूह का रिकॉर्ड और टेबलेट एवं घटना में प्रयोग की गई HF हीरो डीलक्स मोटर साईकिल बरामद की गई है।

●इनकी रही प्रमुख भूमिका...

उपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी बडामलहरा निरीक्षक के.के. खनैजा, उप निरीक्षक केशव सिंह परिहार, सहायक उप निरीक्षक रतिराम अहिरवार, उमा प्रसाद लिटोरिया, प्रधान आरक्षक उमेश पाठक, आरक्षक अरविंद सिंह, रुद्रप्रताप सिंह, सतीष लोधी, राजकुमार सेन, अरुण शर्मा, रघुनाथ सिंह, चालक सतेंद्र की अहम भूमिका रही।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News