RSS कार्यकर्ता ही हत्यारा निकला, चुप क्यों हैं शिवराज ? - बाला बच्चन

1/28/2019 6:49:48 PM

भोपाल: गृहमंत्री बाला बच्चन ने भोपाल में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान शिवराज सिंह और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 15 साल में कानून व्यवस्था बिगाड़ कर रख दी गई। रतलाम में दलित की हत्या साजिश के तहत हुई है। बड़वानी मामले में साजिश क्या थी, इसका खुलासा शाम तक हो जाएगा। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं की काली कमाई पर रोक लग गई है, इसलिए अब वह इस तरह के काम कर रहे हैं।  

PunjabKesari, Madhya Pardesh Hindi News , Bhopal Hindi News,  Bhopal Hindi Samachar, Congress, Congress, Bala Bachchan, Attack, Shivraj, BJP, Ratlam, Rss, Mistry
 

बाला बच्चन ने कहा कि 'प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगाड़ने वालों पर कार्रवाई होगी। शिवराज का जिक्र करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि रतलाम में हुई दलित की मौत के बाद क्या अब वह दलित के घर जाएंगे या शिवराज धरना देंगे। इसके अलावा बच्चन ने कहा कि गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार जीरो टॉलरेंस पर काम कर रही है। भ्रष्टाचारियों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। रतलाम और मंदसौर की घटना में सरकार कड़ी कार्रवाई कर रही है। शाम तक बड़वानी के मामले का भी खुलासा हो जाएगा। प्रदेश में कानून व्यवस्था ठीक है।

PunjabKesari,Madhya Pardesh Hindi News , Bhopal Hindi News,  Bhopal Hindi Samachar, Congress, Congress, Bala Bachchan, Attack, Shivraj, BJP, Ratlam, Rss, Mistry

बता दें कि रतलाम में हुई दलित की हत्या में आरएसएस कार्यकर्ता को आरोपी बनाया गया है। इसके चलते कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करने वाली बीजेपी का दांव उलटा पड़ गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News