पूरी भाजपा मिलकर इस बच्चे को घेर रही है, इन्हें नहीं पता मैं अभिमन्यु नहीं, कांग्रेस का अर्जुन हूं...संजय शुक्ला

7/2/2022 7:11:44 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा कि भाजपा के द्वारा जारी किए गए दृष्टि पत्र में शहर के विकास की दृष्टि का अभाव नजर आता है। कांग्रेस के घोषणा पत्र को कॉपी करने के चक्कर में भाजपा अपनी दृष्टि बताने में चूक गई। भाजपा की निगम परिषद के द्वारा पहले तो सारे शहर में ठेलों को तोड़ा जाता है और अब चुनाव के समय पर प्रलोभन दिया जाता है।

PunjabKesari

शुक्ला आज अपने जनसंपर्क के दौरान शहर में विभिन्न स्थानों पर नागरिकों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के द्वारा गुरुवार को अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया गया था। वचन पत्र के रूप में जारी किए गए इस घोषणापत्र में शहर के विकास का पूरा खाका खींचा गया। शहर के नागरिकों को किस तरह से कौन-कौन सी समस्याओं से मुक्ति दिलाई जाएगी उसका पूरा पूरा ब्यौरा इस वचन पत्र में दिया गया है। इस वचन पत्र के मुद्दों को सरसरी तौर पर उठाकर भाजपा के द्वारा अपना दृष्टि पत्र बना लिया गया है। इस दृष्टि पत्र में भाजपा ने सड़क पर कारोबार करने वाले कारोबारियों को हाकर्स जोन बनाकर स्थान देने का वादा किया गया है।

PunjabKesari

ऐसा वादा करने के पहले भाजपा को यह जवाब देना चाहिए कि जब प्रदेश में बाबूलाल गौर मुख्यमंत्री थे, उस समय पर यह योजना लागू की गई थी। तो अब तक इस योजना का इंदौर में क्रियान्वयन क्यों नहीं हुआ? इस हकीकत को सारा शहर जानता है कि भाजपा के परिषद के द्वारा लगातार शहर की सड़कों पर लगे रहने वाले खेलों को तोड़ा जाता रहा है। उन पर कारोबार करने वाले लोगों को अपमानित किया जाता है और अब जब चुनाव आए हैं तो उन्हें प्रलोभन दिया जा रहा है। दृष्टि पत्र के नाम पर भाजपा के द्वारा झूठ पत्र जारी किया गया है। इस दृष्टि पत्र में इंदौर शहर का विकास करने और नागरिकों की समस्याओं का समाधान करने की दृष्टि कहीं नजर नहीं आती है। शुक्ला ने कहा कि भाजपा पिछले नगर निगम चुनाव के समय जारी किए गए अपने दृष्टि पत्र को इस समय सार्वजनिक करें और यह बताएं कि उन्होंने क्या वादा किया था और वह वाला कितना किस तरह से पूरा हो सका है। पिछले 5 सालों के अपनी निगम परिषद के कार्यकाल का हिसाब भाजपा को देना चाहिए।

PunjabKesari

आज भाजपा की पूरी सरकार मिलकर बच्चे को घेरने में लगी है...
शुक्ला आज नेहरू नगर और फिर निरंजनपुर पहुंचे तो उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आज प्रदेश की पूरी भाजपा की सरकार मिल कर कांग्रेस के इस बच्चे को मिलने वाले जनसमर्थन से घबरा कर चारो तरफ से घेर रही है। मुख्यमंत्री से लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, कैलाश विजयवर्गीय जैसे कद्दावर नेता को सड़क पर उतरना पड़ रहा है। भाजपा के दिग्गज इस बच्चे को घेर रहे है। इन्हें पता नहीं कि मैं अभिमन्यु नहीं कांग्रेस का अर्जुन बन कर यह चुनाव लड़ रहा हूं। उन्होने कंचन विहार स्थित जगवंतीधाम कालका माता मंदिर में विधि विधान के साथ पूजा अर्चना की।

PunjabKesari

वार्ड 35 में कपिल रंजीत सोनकर के साथ निरंजनपुर में जनसंपर्क किया। इस जनसंपर्क के दौरान बड़ी संख्या में नागरिक शामिल हुए। निरंजनपुर में कांग्रेस के समर्थन में जनसैलाब उमड़ा। तेज बारिश में भी जनसमूह स्वागत करता रहा। बारिश के कारण सड़क पर ही खड़े होकर शुक्ला ने भोजन किया।  इसके बाद काफिला बजरंग नगर काकड़ पहुंचा, यहां मुख्य द्वार पर गुलाब के फूलों से स्वागत किया। फिर काफिला राहुल गांधी नगर, लसूड़िया मोरी पर पहुंच गए जहां जनता के द्वारा जोरदार आतिशबाजी की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News