इमली बाजार में अतिक्रमण हटाने के विरोध में बीच सड़क पर बैठे संजय शुक्ला, कहा- बारिश के बाद की जाए कार्यवाही

7/15/2022 6:12:40 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश में जहां चारों ओर बारिश का कहर है वहीं दूसरी ओर चलती बारिश में इंदौर की निगम टीम जनता के सहयोग और स्वेच्छा से अतिक्रमण हटा रही है। इसके बाद भी बारिश में भी अतिक्रमण दस्ता इमली बाजार क्षेत्र में तोड़फोड़ करने पहुंच गया। इसके विरोध में इंदौर कांग्रेस महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला द्वारा नगर निगम द्वारा की जा रही कार्रवाई को लेकर सड़क पर उतरते हुए लोगों के साथ विरोध दर्ज कराया।  साथ ही वह भी चौराहे पर ही कुर्सी लगाकर बैठ गए और कहा जब तक बारिश का मौसम चल रहा है। आमजन को परेशान ना किया जाए।

PunjabKesari

इंदौर में फिर एक बार कांग्रेसी महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला द्वारा नगर निगम पर सवालिया निशान खड़े करते हुए कहा गया है कि नगर निगम अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आमजन को लगातार परेशान किया जा रहा है और इसी के तहत राजवाड़ा से लेकर इमली बाजार चौराहे तक सड़क चौड़ीकरण में बाधक आ रहे निर्माणों को नगर निगम के तमाम बल के साथ तोड़ने के लिए पहुंची था।

PunjabKesari

जब वहां से गुजर रहे थे तब उन्होंने देखा कि आम जनता नगर निगम से गुहार लगा रहे हैं तो तुरंत वह अपनी कार से नीचे उतरे और लोगों से बातचीत करते हुए नगर निगम अमले से कहा कि जब तक बारिश का मानसून चल रहा है तब तक इन्हें राहत दी जाए ताकि बारिश के मौसम में यह परेशान ना हो सके उनकी बात सुनकर खेर नगर निगम ने अपनी रिमूवल की कार्रवाई को रोक दिया और वहां से चले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News