indore mayor election 2022: CM शिवराज ने फिर इंदौर के लोगों को धमकाया, उन्होंने दोहराई सालों पुरानी घोषणाएं: संजय शुक्ला

7/4/2022 8:38:16 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): कांग्रेस (congress) की ओर से महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला (sanjay shukla) ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) पर आरोप लगाया है। संजय शुक्ला (sanjay shukla) ने कहा कि आज एक बार फिर इंदौर (indore) में जनता को धमकाया गया है। अपने प्रत्याशी की कमजोर स्थिति को देखकर वह लोगों को डराकर वोट लेने की कोशिश कर रहे हैं।

इंदौर की जनता को धमकाते हैं मुख्यमंत्री: संजय शुक्ला

कांग्रेस प्रत्याशी (congress candidate) ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जब अपने प्रत्याशी का नामांकन पत्र दाखिल कराने के लिए आए थे। उस समय भी उन्होंने इंदौर की जनता को धमकाया था। उस समय उन्होंने कहा था कि उद्घाटन के लिए तरस जाओगे। इसके बाद भी उनके प्रत्याशी का माहौल नहीं बन सका तो आज मुख्यमंत्री ने 8 घंटे तक रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने एक बार फिर इंदौर के लोगों को धमकी दी। आज उन्होंने कहा कि यदि हमारा मेयर नहीं जीतेगा तो बहुत गड़बड़ हो जाएगी। पूरा समय लड़ाई झगड़े में निकल जाएगा।

लोगों को धमकी देते हैं सीएम शिवराज 

महापौर (indore mayor election 2022) के साथ हमारे पार्षद के प्रत्याशी भी जीतना जरूरी है। कांग्रेस प्रत्याशी (congress candidate) ने कहा कि यह इंदौर के लोगों को मुख्यमंत्री की धमकी है। अपने प्रत्याशी की निश्चित हार को देखते हुए मुख्यमंत्री, इंदौर के लोगों में डर पैदाकर उनसे वोट लेने की कोशिश कर रहे हैं।

घोषणावीर है मुख्यमंत्री: कांग्रेस प्रत्याशी 

संजय शुक्ला (sanjay shukla) ने कहा कि मुख्यमंत्री के द्वारा इंदौर में सालों से जो घोषणा की जा रही है। उन घोषणाओं को आज एक बार फिर दोहरा दिया गया है। मुख्यमंत्री के द्वारा न जाने कितनी बार इंदौर में आकर यह घोषणा की जा चुकी है कि इंदौर की सभी अवैध कॉलोनियों को वैध किया जाएगा। इस घोषणा के बाद एक भी कॉलोनी को वैध नहीं किया गया। आज एक बार फिर मुख्यमंत्री ने अपनी इस घोषणा को दोहरा दिया है। 

बिजली की वृद्धि दर पर क्यों चुप हैं सीएम शिवराज: कांग्रेस प्रत्याशी  

इंदौर महापौर पद के प्रत्याशी ने कहा कि एक तरफ जहां आज प्रदेश के मुख्यमंत्री इंदौर में लोगों को लुभावने सपने दिखा रहे थे, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी सरकार के द्वारा आज ही बिजली की दर में वृद्धि कर दी गई। नागरिकों से प्रति यूनिट की दर से कोयला परिवहन शुल्क भी लगा दिया गया है। वैसे भी बिजली का बिल लोगों को करंट का झटका मारता है। अब सरकार के द्वारा जिस तरह की वृद्धि की गई है, उससे नागरिकों को और ज्यादा तकलीफ हो जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News