छत्तीसगढ़िया गाने पर अश्लील ठुमके, छात्रों के साथ प्रिंसिपल ने किया डांस

7/5/2022 5:29:04 PM

बेमेतरा (भूपेंद्र साहू): छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले से एक धमाकेदार वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो कोई और नहीं एक स्कूल के प्रिंसिपल और छात्रों का है। हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं। जिसमे स्पष्ट रूप से स्कूल के प्रिंसिपल और स्कूली छात्र खुद अश्लील छत्तीसगढ़िया गाना " कोन जगह ला मारिश बिच्छी... डार के अंगरी बता देना वो "  गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

छत्तीसगढ़िया गाने पर अश्लील ठुमके

इस पूरे मामले को बताने से पहले आपको इस घटना से पहले की कार्यक्रम को आपको समझा देते हैं। दरअसल बेमेतरा पुलिस की ओर से पहले की तरफ चन्दनु स्कूल में अभिव्यक्ति महिला सुरक्षा एप को लेकर विद्यार्थियों के लिए महिला सुरक्षा, साइबर सेल चोरी, डकैत, लूटपाट और कई आपराधिक घटनाओं से कैसे अपने आप को सुरक्षा रखना है, इससे संबंधित मार्गदर्शन कार्यक्रम रखा गया था। लेकिन कार्यक्रम खत्म होने के बाद छत्तीसगढ़िया गाने पर अश्लील ठुमके लगने लगे। जिसमें न कोई पुलिस अफसर मौजूद था ना कोई ग्राम पंचायत के पदाधिकारी।

PunjabKesari

छात्रों के साथ प्रिंसिपल ने लगाए ठुमके  

सब महिला सुरक्षा अभिव्यक्ति एप का कार्यक्रम रखा गया था। जिसके बाद कार्यक्रम में डुमके लगाने की महफिल सजी और इस महफिल में कोई और नहीं स्कूल के प्रिंसिपल और छात्रा छत्तीसगढ़ी गाने पर डुमके लगाते नजर आये।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News