सिंधिया की कट्टर समर्थक इमरती देवी बोलीं- ज्योतिरादित्य सड़क पर उतरे तो पूरे देश की कांग्रेस भी उतरेगी

2/16/2020 5:13:21 PM

जबलपुर: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के सड़क पर उतरने वाले बयान के बाद जमकर राजनीति गरमाई हुई है। बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है। एक तरफ जहां मुख्यमंत्री कमलनाथ ने साफ कह दिया है उन्हें सड़क पर उतरना है तो उतर जाएं। वहीं दूसरी तरफ महिला बाल विकास मंत्री और सिंधिया की कट्टर समर्थक मानी जाने वाली इमारती देवी का कहना है कि अगर जरूरत पड़ी तो पूरे देश में कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे।

वहीं रविवार को जबलपुर में मीडिया से बात करते हुए मंत्री इमारती देवी ने कहा है कि हमने वचन पत्र में प्रदेश की जनता से जो वादे किए थे वो जरुर पूरे होंगे। वहीं सिंधिया के सड़क पर उतरने वाले बयान को लेकर कहा कि महाराज अकेले नही हैं। उनके साथ राहुल गांधी , दिग्विजयसिंह और हमारे मुख्यमंत्री कमलनाथ भी हैं, लेकिन ऐसी कभी नौबत नहीं आएगी की महाराज को सड़क पर उतरना पड़े। जब मंत्री जी से पूछा गया कि सिंधिया इस मामले में गुस्सा हैं तो वो बिना कुछ बोले वहां से चल दी, लेकिन जाते- जाते कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो पूरे देश में कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे।

वहीं इससे पहले सिंधिया के वचन पत्र पूरे नहीं होने पर सड़क पर उतरने वाले बयान पर कहा कि सिंधिया ने अकेले प्रदेश की जनता से वादा नहीं किया है। पूरी कांग्रेस ने वादा किया था। यदि पूरे नहीं होंगे तो हम सब साथ उतरेंगे। वचनपत्र पांच साल के लिए बना है। कमलनाथ सरकार ने सवा साल में ही कई वादों को पूरा कर दिया है। अतिथि शिक्षकों की जहां तक बात है तो उसकी प्रक्रिया चल रही है। यह गलतफहमी है कि सिंधिया किसी के खिलाफ हैं। कांग्रेस कमलनाथ के नेतृत्व में एकजुटता से खड़ी हुई है।

सीएम का गुस्से में दो टूक-उतर जाएं सिंधिया की इस बयानबाजी से मुख्यमंत्री कमलनाथ नाराज हो गए हैं। उन्होंने हाईकमान से भी उनकी शिकायत की है। वहीं मीडिया ने जब मुख्यमंत्री कमलनाथसे इस पर प्रतिक्रिया लेनी चाही तो कमलनाथ ने गुस्से में दो टूक जवाब देते हुए कहा कि तो वो उतर जाएं। वहीं अपने ड्राइवर से कहा चलो, आगे चलो


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News