सिमरौल में 24 घंटे में दूसरा बस हादसा, कलेक्टर ने ट्रेवल्स की इंदौर में एंट्री की बंद, दिए ये निर्देश

6/25/2022 12:30:09 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र के चोरल स्थित भेरू घाट पर 48 घंटे में दूसरी बस दुर्घटना हुई है। घटना का कारण स्टेरिंग फेल होना बताया जा रहा है। बस कसरावद से इंदौर आ रही थी इसी दौरान भेरू घाट पर संतुलन खो बैठी और पलट गई। बस दुर्घटना में 4 यात्री गंभीर रूप से हुए घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने घायलों को तुरंत इंदौर के एमवाय अस्पताल पहुंचाया जहां सबका इलाज चल रहा है। घायलों में 2 महिला है जिनमें एक गंभीर रूप से घायल है।

मालवीय बस सर्विस की बस इंदौर से आते समय बाई ग्राम के निकट दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना पर कलेक्टर मनीष सिंह ने Adm पवन जैन और RTO रघुवंशी को तत्काल मौक़े पर भेजा है। उन्होंने नागरिकों की जान से खिलवाड़ करने पर संबंधित ट्रेवल्स के मालिक पर आपराधिक प्रकरण दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर ने उपरोक्त बस सर्विस की सभी बसों के इंदौर में प्रवेश पर भी प्रतिबंध लगाने के निर्देश दिए हैं। कलेक्टर द्वारा आज हुई दुर्घटना की संपूर्ण जांच कर अवगत कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

साथ ही कलेक्टर मनीष सिंह ने आज दुर्घटनाग्रस्त हुई बस के मालिक राधेश्याम मालवीय के खिलाफ़ आपराधिक प्रकरण दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होंने आर टी ओ को निर्देशित किया है कि उक्त ट्रेवल्स की सभी बसों का परमिट तत्काल प्रभाव से आगामी आदेश तक के लिए स्थगित करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News