MP के पूर्व CM दिग्विजय सिंह का सनसनीखेज आरोप, सरकार गिराने में लगी है BJP

3/2/2020 2:33:47 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है। संसद के परिसर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिग्विजय सिंह ने बीजेपी नेताओं पर मध्य प्रदेश में सरकार को अस्थिर करने का आरोप जड़ा है।

वहीं दिग्विजय सिंह का कहना है कि जब से मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है बीजेपी के नेता शिवराज सिंह चौहान और नरोत्तम मिश्रा 25 से 30 करोङ रू में विधायकों को खरीदने की लगातार कोशिश कर रहे हैं और इस तरह से सरकार गिराकर बीजेपी की सरकार बनाना चाहते हैं। मैं बीजेपी के लोगों को सचेत कर देना चाहता हूं कि वे इसे कर्नाटक ना समझें। मध्यप्रदेश एक अलग राज्य है और यहां पर जो भी कार्रवाई हो रही है वह भी अब केंद्र के इशारे पर हो रही है ।दिग्विजय सिंह ने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि वे ऐसे किसी भी प्रयास को सफल नहीं होने देंगे।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय ने कहा कि मै बिना तथ्यों के कोई आरोप नहीं लगाता। शिवराज और नरोत्तम में सहमती बनी है। एक सीएम और दूसरा डिप्टी सीएम के देख रहे सपने ।दोनों कांग्रेस विधायको को कर रहे फोन ,कांग्रेस के विधायको को 25 से 35 करोड़ का ऑफर कर रहे। दिग्विजय के आरोपों पर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने पलटवार किया है। भार्गव का कहना है कि दिग्विजय झूठ फैला रहे हैं। अगर उनके पास कोई सबूत है तो दिखाएं।यह अपने विधायकों को एकजुट रखने की कवायद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News