दरोगा ने थाने में जहर खाया जहर, टी आई की प्रताड़ना से तंग आकर उठाया आत्मघाती कदम

Monday, Oct 14, 2024-01:08 PM (IST)

शिवपुरी (भूपेंद्र शर्मा) : शिवपुरी के कोलारस थाने में पदस्थ दरोगा ने थाने में जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। टी आई की प्रताड़ना से तंग आकर दरोगा ने ये आत्मघाती कदम उठाया है। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रैफर किया गया है। हालांकि अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है। वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और जांच की बात कर रहे हैं।

PunjabKesari

आज शाम कोलारस थाने में पदस्थ एएसआई राकेश बंजारा ने थाने में ही जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है। ए एस आई की हालत बिगड़ती देख साथी पुलिस कर्मियों ने उसे कोलारस अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उसका इलाज किया गया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए राकेश बंजारा ने बताया कि कोलारस टीआई अजय जाट द्वारा उन्हें लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है और उनके खिलाफ वरिष्ठ कार्यालय को शिकायत में भेज रहे हैं। जबकि वे पिछले कई दिनों से इस प्रताड़ना को सहन कर रहे थे। लेकिन आज अचानक ए एस आई राकेश बंजारा ने थाने में ही चूहे मरने की दवा खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया है।

PunjabKesari

घटना के कारण का पता नहीं चल सका हैं। परंतु राकेश बंजारा द्वारा अस्पताल में मीडिया को कैमरा पर दिए बयान से लगता है कि टी आई अजय जाट द्वारा उन्हें लगातार परेशान किया जा रहा था। इस कारण उन्होंने आज ये आत्मघाती कदम उठाया। इस घटना के बाद शिवपुरी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भी कोलारस अस्पताल पहुंच गए। जहां से उन्होंने एएसआई को जिला शिवपुरी रेफर कराया और इस पूरे मामले में वरिष्ठ अधिकारियों जांच करने की बात कही जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News