दिग्गी के बयान पर शिवराज का हमला, ISI की भाषा बोल रहे कांग्रेसी नेता

9/1/2019 6:41:30 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह अपनी बयानबाजी को लेकर फिर से चर्चाओं में हैं। उन्होंने बीजेपी और बजरंग दल पर आईएसआई से जासूसी के लिए पैसा लेने का आरोप लगाया है। ऐसे में बीजेपी के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय के बयान की आलोचना करते हुए कहा है कि ISI जो बोलता है वही दिग्विजय सिंह बोलते हैं।

दरअसल, मध्य प्रदेश में एक कार्यक्रम के दौरान दिग्विजय सिंह ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि बीजेपी और बजरंग दल पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से पैसा लेते हैं। इस पर थोड़ा ध्यान दीजिए। उन्होंने आगे कहा मुस्लिमों से ज्यादा गैर मुस्लिम पाकिस्तान के आईएसआई के लिए जासूसी कर रहे हैं। इसे हमें समझना चाहिए। जिसके बाद से ही सियासत गर्माई हुई है।

ISI जो बोलता है वही दिग्विजय बोलते है
दिग्विजय के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जमकर हमला बोला है। शिवराज ने कहा है कि दिग्विजय सुर्खियों में बने रहने के लिए विवादित बयान देते हैं। दिग्विजय सिंह पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। ISI जो बोलता है वही दिग्विजय सिंह बोलते हैं  शिवराज यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि दिग्विजय सिंह विकृत मानसिकता के व्यक्ति है उनमें कोई विश्वसनीयता नही। कांग्रेस के नेता पकिस्तान की भाषा बोलते है। पाकिस्तान कांग्रेस के नेताओं के बयान को अंतरराष्ट्रीय फोरम पर कोट करता है। बीजेपी और आरएसएस को किसी से देशभक्ति के सर्टिफिकेट की आवश्यकता नहीं है।

दिग्विजय वहीं गलती दोहरा रहे हैं, जो वो पहले कर चुके हैं, शाहनवाज हुसैन
बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वे वही गलती दोहरा रहे हैं जो वो पहले कर चुके हैं। उन्होंने हिंदू समाज को पहले आतंकी करार दिया था। इतना ही नहीं दिग्विजय ने तब हिंदू टेरर, सैफ्रन टेरर और हिंदू आतंकवादी की भी बातें कही थीं। अब वो हिंदू समाज को गैर मुस्लिम कह रहे हैं और पूरे समाज पर पैसे लेकर जासूसी करने का आरोप लगा रहे हैं।

PunjabKesari

सियासत गर्माने के बाद दिग्विजय ने दी सफाई
इस मामले में सियासत गर्माने और बीजेपी के हमले के बाद दिग्विजय ने अपनी सफाई पेश की है। उन्होंने अपने ट्वीट कर अपने बयान का खंडन किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि कुछ चैनल चला रहे हैं कि मैंने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि वे ISI से पैसा ले कर पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हैं। यह पूरी तरह गलत है। बजरंग दल व भाजपा के आईटी सेल के पदाधिकारी द्वारा ISI से पैसे लेकर पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हुए मप्र पुलिस ने पकड़ा है। बजरंग दल व भाजपा के आईटी सेल के पदाधिकारी द्वारा ISI से पैसे लेकर पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हुए मप्र पुलिस ने पकड़ा है। ये सवाल चैनल वाले बीजेपी से क्यों नहीं पूछते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News