''मोदी रोजगार दो'' के बाद अब शिवराज के खिलाफ युवाओं का हल्ला बोल, ''मामा रोजगार दो'' कर रहा ट्रेंड

2/25/2021 3:55:53 PM

भोपाल: पिछले कुछ दिनों से देश के युवाओं ने रोजगार को लेकर केंद्री की मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोला हुआ है। मोदी सरकार के खिलाफ युवाओं के इस गुस्से को ट्विटर पर देखा जा सकता है, लेकिन अब मोदी ही नहीं बल्कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ भी युवाओं ने मुहिम छेड़ दी है। मोदी रोजगार दो के बाद अब ट्विटर पर मामा रोजगार दो #Mama_Rojgar_Do ट्रेंड कर रहा है। अब तक इस टैग पर 3 लाख से भी ज्यादा ट्वीट किए जा चुके हैं।

PunjabKesari, Mama employment two, Shivraj employment two, Modi employment two, Modi job two, employment, unemployed

यही नहीं मामा रोजगार दो के अलावा शिवराज रोजगार दो भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है, जिसका कारण युवाओं का नाराज होना बताया जा रहा है। आपको बता दें कि लंबे समय से ट्वीट पर इस प्रकार के हैशटैग ट्रैंड हो रहे हैं। इस पहले भो मोदी रोजगार दो #Modi_Rajgar_Do ट्विटर पर टॉप ट्रैंड में रह चुका है। युवाओं का मानना है कि मोदी सरकार रोजगार नहीं दे रही है, जिसकी उन्हें सख्त से सख्त जरूरत है। मामा रोजगार दो के साथ आज मोदी रोजगार दो एक बार फिर से ट्रेंड कर रहा है।

PunjabKesari, Mama employment two, Shivraj employment two, Modi employment two, Modi job two, employment, unemployed

बता दें कि इस हैश टैग की शुरुआत तब हुई जब कोरोना की वजह से प्रतियोगी परीक्षाओं को निरस्त कर दिया गया। तब युवाओं ने मैं भी रोजगार का अभियान चलाया था। तब से लेकर अब तक लगातार ट्विटर पर मोदी सरकार को लेकर युवा ऐसे हैशटैग इस्तेमाल कर रहे हैं। तो वहीं अब मध्यप्रदेश के युवा भी सीएम शिवराज से रोजगार मांगने के लिए #Mama_Rojgar_Do हैशटैग इस्तेमाल कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News