सिंधिया से मुलाकात के बाद PM मोदी से मिले शिवराज, मंत्रिमंडल विस्तार को अंतिम रूप देने की तैयारी

6/29/2020 6:41:10 PM

भोपाल: तीन महीने बाद प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार का रास्ता साफ होता दिखाई दे रहा है। CM शिवराज ने दिल्ली में ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच मंत्रिमंडल विस्तार औऱ संभावितों के नाम को लेकर चर्चा हुई है। संभव है कि मंगलवार 30 जून को शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Congress, BJP, Cabinet expansion, Shivraj Singh Chauhan, Jyotiraditya Scindia, Narendra Modi

बताया जा रहा है कि सिंधिया भी मंत्रिमंडल विस्तार में शामिल हो सकते हैं। अब शाम को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करेंगे। इसी बीच गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी दिल्ली पहुंच चुके हैं। इससे पहले मिश्रा ग्वालियर में थे लेकिन अचानक दिल्ली आने से सियासी गलियारों में हलचल पैदा हो गई है।


ज्योतिरादित्य सिंधिया ने CM राहत कोष में दिए 30 लाख रुपए...  
वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मुलाकात करते वक्त ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उन्हें 30 लाख का चेक भी दिया। इस पर मुख्यमंत्री ने सिंधिया का धन्यवाद किया है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है कि आज नई दिल्ली में भाजपा के नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से भेंट कर बधाई दी! उन्होंने कोरोना के राहत कार्यों के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में 30 लाख की राशि का चेक मुझे सौंपा। मध्यप्रदेश की बेहतरी के लिए आपके द्वारा दिये गए योगदान के लिए धन्यवाद देता हूँ।


Edited By

Vikas Sharma

Related News