Video: सिंधिया पर हुए हमले जैसे कारणों से ही सरकार ने बहुमत खोया है- शिवराज सिंह

3/14/2020 1:04:26 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh) ने शुक्रवार को कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya scindia) के काफिले को भोपाल में काले झंडे दिखाए जाने और गहमागहमी को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून और सुरक्षा व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उनकी गाड़ी को रोकने की कोशिश की गई और पत्‍थर भी फेंके गए। ऐसे में कानून व्यवस्‍था पूरी तरह से खत्म हो गई है ये कहना गलत नहीं होगा।


शिवराज सिंह ने कहा कि सिंधिया राज्य सभा प्रत्याशी है उनकी गाड़ी पर हुए हमले की जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि सूबे में ऐसा कुछ ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ हो सकता है तो इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि हालात किस हद तक खराब हैं। तो यह कहना सही होगा कि सरकार ने अपना बहुमत इन्हीं सब कारणों के चलते खोया है। इसके साथ ही सिंधिया को दिखाए गए काले झंडों और उनके काफिले पर हुए पथराव को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने जांच की मांग की है।

PunjabKesari

PunjabKesari

सिंधिया के काफिले को दिखाए गए काले झंडे
कांग्रेस के पूर्व नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने से कई कार्यकर्ताओं में रोष है। दो दिवसीय दौरे पर भोपाल आए बीजेपी राज्यसभा प्रत्याशी के दिल्ली रवाना होने से पहले एयरपोर्ट के रास्ते में उनके खिलाफ प्रदर्शन हुआ। कमला पार्क और पॉलिटेक्‍निक चौराहे पर कार्यकर्ता जमा कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए और काफिले को रोकने की कोशिश की। सिंधिया के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। पुलिस ने बीच बचाव करते हुए प्रदर्शन कारियों को खदेड़ा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News