शिवराज सिंह चौहान और गोपाल भार्गव ने दी गिरफ्तारी, किसानों के लिए कर रहे थे प्रदर्शन

12/7/2019 10:07:48 AM

सागर: यूरिया को लेकर भाजपा विधायक प्रदीप लारिया पर दर्ज मुकदमे के खिलाफ पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित कई नेताओं ने गिरफ्तारी दी। इससे पूर्व धरना प्रदर्शन करते हुए कमलनाथ सरकार को चेतावनी दी कि प्रदेश में किसान परेशान हुए तो मंत्रियों का सड़कों पर निकलना बंद कर देंगे।पुलिस ने शिवराज सिंह चौहान के साथ-साथ नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव को भी गिरफ्तार किया। 

PunjabKesari
 

कमलनाथ पर साधा निशाना
धरना प्रदर्शन दौरान सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, यूरिया को लेकर कालाबाजारी हो रही है। लाइन में एक आदमी लगेगा तो एक बोरी खाद मिलेगी। इसलिए किसान के पूरे परिवार को लाइन में लगना पड़ता है।

PunjabKesari

सरकार पर लगाया आरोप
शिवराज ने आरोप लगाया कि यूरिया 1700 रुपए में और डीएवीपी 1200 और 250 की खाद 500 रुपयों में बिक रही है। उन्होंने प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि किसानों की आवाज दबने नहीं देंगे। शिवराज ने इस दौरान बिजली के बिलों की होली भी जलाई। जो किसान समय पर कर्ज चुकाते थे, वह भी आज इनके झूठे वादे के जाल में फंसकर डिफाल्टर हो गए। उन्हें सोसाइटी से खाद, बीज के लिए कर्जा नहीं मिल रहा।

 

ये तो बस शुरुआत है
शिवराज सिंह चौहान ने कहा अगर समय रहते यूरिया की व्यवस्था नहीं हुई तो पूरे प्रदेश में यह आंदोलन किए जाएंगे। या तो किसान के लिए यूरिया दो या गिरफ्तार करो। हर बार कमलनाथ सरकार अपने झूठे वादों से किसानों को छल नहीं सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News