Video: शिवराज सिंह चौहान का सिवनी दौरा, लिया धान खरीदी केंद्र का जायजा

2/11/2019 5:06:04 PM

सिवनी: मध्यप्रदेश में लम्बे समय तक मुख्यमंत्री रहे शिवराज सिंह चौहान सूबे में अपनी सरकार बदलने के बाद पहलीबार सिवनी पहुंचे। जहां उनके स्वागत में पूर्व कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन, वर्तमान बालाघाट सिवनी सांसद बोधसिंह भगत, वर्तमान विधायक दिनेश राय मुनमुन, सिवनी नगर अध्यक्ष नरेंद्र ठाकुर सहित सेकड़ों कार्यकर्ता सुकतरा हवाई पट्टी पहुंचे और जम के स्वागत किया।

PunjabKesari

जहां कार्यकर्ताओ ने अपने नेता से आगामी लोकसभा चुनाव में सिवनी बालाघाट लोकसभा क्षेत्र के लिए सिवनी जिले का प्रत्याशी चुनने की बात कही और एक ज्ञापन भी सौपा जिसे सहजता से शिवराज सिंह चौहान ने ले लिया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार ज्ञापन सौंपते वक्त गोरी शंकर बिसेन वहां मुख्य रुप से मौजूद रहे वे  बालाघाट संसदीय क्षेत्र के लिए अपनी बेटी मौसम बिसेन के लिए राजनीतिक पृष्ठभूमि तैयार कर रहे हैं। तो वही बोधसिंह भगत भाजपा से प्रबल दावेदार माने जा रहे है। उनकी उपस्थिति में सिवनी के कार्यकर्ताओं की मांग सहज नहीं मानी जानी चाहिए।

PunjabKesari

हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री सिवनी जिले के बरघाट क्षेत्र चक्रवाती राजा भोज की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। वहीं शिवराज चौहान ने क्षेत्र की धान खरीदी केंद्र का भी जायज़ा लिया। उसके बाद वे गोपालगंज स्थित स्कूल  के कार्यक्रम में भी शामिल हुए।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News