सैयद फैजल अब्बास ने शान पंडित बनकर नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, भोपाल में लव जिहाद का चौकाने वाला मामला

12/15/2022 5:35:26 PM

भोपाल(विवान तिवारी): मध्यप्रदेश में इन दिनों लव जिहाद का मामला खूब चर्चाओं में है। राजधानी में बीते बुधवार को एक और ऐसा ही मामला शहर के थाने में दर्ज हुआ है। बता दें कि सैयद फैजल अब्बास नाम का एक युवक शान पंडित बनकर सोशल मीडिया पर भोपाल की एक नाबालिग से मित्रता करता है। उसके बाद उसे अपने प्यार में फंसा लेता है और फिर उसके साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी और दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम देता है।

जानकारी के अनुसार, अब्बास नाम के युवक ने सोशल मीडिया पर अपनी आईडी शान पंडित के नाम से ही बनाई थी और उसके साथ में इसी नाम से उसके पास एक आधार कार्ड भी था। इस पूरे मामले को लेकर के पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर ली है और आरोपी को गिरफ्तार कर लगातार पूछताछ जारी है।

• अकरम से अमर बन धर्म परिवर्तन के लिए बनाता रहा दबाव

रिपोर्ट्स के अनुसार बीते कुछ माह पहले ही राजधानी के मोहम्मद अकरम नाम के एक युवक ने अमर बनकर शहर की ही एक युवती को अपने जाल में फंसाया। सबसे पहले उससे मीठी मीठी बातें कर अपने प्यार में पागल किया उसके बाद अकरम ने युवती के साथ बलात्कार किया, यही नहीं उसने युवती को नमाज पढ़ने के लिए भी जबरदस्ती की ओर मुस्लिम धर्म को अपनाने के लिए लगातार दबाव बनाता रहा। इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब युवती ने जाकर के थाने में अकरम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

• जबरदस्ती गौ मांस खिलाकर करवाना चाह रहा था धर्म परिवर्तन

रिपोर्ट के अनुसार बीते मां रायसेन जिले के खलील नाम के युवक ने राजधानी के एक युवती से सोशल मीडिया पर बातचीत की, बातचीत के दौरान उसने अपने प्यार के जाल में युवती को फंसाया और उसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं इस घिनौनी हरकत के बाद युवती को युवक ने जबरदस्ती गौमांस खिलाया और धर्म परिवर्तन करने को लेकर दबाव बनाता रहा, दुष्कर्म के दौरान युवती गर्भवती हो गई ऐसे में जबरदस्ती युवक ने युवती का गर्भपात भी करा दिया। लव जिहाद और धर्मांतरण के इन सभी मामलों में लगातार पुलिस पूछताछ और जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News