चुनावी समर में सिद्धू व सिंधिया की टीम में क्रिकेट मैच, बाद में किया सभा को संबोधन

5/10/2019 11:58:29 AM

शिवुपरी: गुरुवार को पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू शिवपुरी पहुंचे। लोकसभा चुनाव के चलते यहां उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए चुनावी सभा की वहीं अपने लिए कुछ पल चुराते हुए दो-दो ओवर का मैच भी खेला। जिला खेल परिसर में उनकी टीम का सामना सिंधिया की टीम से हुआ, लेकिन सिंधिया की दूसरी बॉल पर ही सिद्धू क्लीन बोल्ड हो गए। मैच के बाद उन्होंने चुनावी सभा में कहा कि नरेंद्र मोदी 2014 में गंगा के लाल बनकर आए थे। अब रफेल के दलाल बनकर जाओगे।

PunjabKesari

चुनावी समर में चले इस मैच से पहले सिद्धू ने टॉस जीता और सिंधिया को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। सिंधिया की टीम ने कुल 33 रन बनाए, जिसमें उनके पांच रन शामिल थे। इसके बाद सिद्धू की टीम की बारी आई। सिद्धू ओपनिंग करने नहीं आ रहे थे, ऐसे में सिंधिया खुद ही उन्हें पकड़कर मैदान में खींच लाए। सिद्धू पहली बॉल पर बीट हुए और कोई रन नहीं बना सके। दूसरी बॉल में गेंदबाज कपिल यादव ने सिद्धू को क्लीन बोल्ड कर दिया। सिद्धू की टीम 25 रन ही बना सकी और सिंधिया की टीम मैच जीत गई।

PunjabKesari

मैच के बाद नवजोत सिंह सिद्दू ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने लोगों से इस चुनाव में सिंधिया के लिए छक्के लगाने की बात कही। सिद्धू ने कहा कि मैं जब जवान था, तो बाउंड्री पार छक्का मारता था। ऐसा छक्का मारो मध्यप्रदेश वालो कि मोदी हिंदुस्तान की बाउंड्री पार हो जाएं। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अपने विकास कार्य गिनाए। इस दौरान उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया भी साथ रहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News