पंजाब केसरी की खबर से तेलंगाना में भी बढ़ी सोम डिस्टलरीज की मुश्किलें, KCR की पार्टी ने सोम के खिलाफ खोला मोर्चा

6/5/2024 6:03:30 PM

भोपाल/हैदराबाद (विनीत पाठक) : मप्र की सबसे बड़ी शराब माफिया सोम डिस्टलरीज के काले कारनामों का पंजाब केसरी लगातार खुलासे कर रहा है। पंजाब केसरी की खबर के चलते दक्षिण भारत के तेलंगाना राज्य में भी सोम डिस्टलरीज की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रहीं हैं। दरअसल सोम डिस्टलरीज के काले धंधों के जो खुलासे पंजाब केसरी ने किए उन्हें आधार बना कर तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चन्द्रशेखर राव (KCR) की पार्टी भारत राष्ट्र समिति (BRS) ने सोम डिस्टलरीज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

PunjabKesari

तेलंगाना में बीयर प्लांट की परमिशन लेने के लिए सोम ने किया फर्जीवाड़ा, पंजाब केसरी की खबर से खुली सोम डिस्टलरीज की पोल

मध्यप्रदेश, उड़ीसा, हरियाणा,छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र, गोवा समेत आधे भारत में अपने काले साम्राज्य को फैलाने के बाद अब सोम डिस्टलरीज के संचालक जगदीश अरोरा दक्षिण भारत मे भी शराब का सिंडिकेट खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए सोम डिस्टलरीज तेलंगाना में बीयर प्लांट लगाने की तैयारी कर रहा है। के सी आर की पार्टी का आरोप है कि तेलंगाना सरकार से गठजोड़ कर गलत तरीके से सोम डिस्टलरीज ने बियर प्लान्ट की परमिशन हासिल कर ली। परमिशन देने में तेलंगाना सरकार ने कई अहम नियमों को ताक पर रख दिया। इसको लेकर तेलंगाना का मुख्य विपक्षी दल बीआरएस (BRS) बड़ा आंदोलन कर रही है। पंजाब केसरी ने जब सोम डिस्टलरीज के खिलाफ खबरें लगा कर लगातार ये खुलासे कर रहा है कि किस तरह फर्जीवाड़ा कर अलग अलग तरीके से मध्यप्रदेश सरकार को करोड़ो अरबों को चूना लगा रही है। पंजाब केसरी की खबरों को आधार बना कर बीआरएस (BRS) के वरिष्ठ नेता मन्ने कृष्णक ने सोम डिस्टलरीज के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। मन्ने कृष्णक के मुताबिक तेलंगाना सरकार सोम डिस्टलरीज को प्रदेश में बीयर प्लांट खोलने की परमिशन देकर प्रदेश के युवाओं का भविष्य शराब में डुबोना चाहती है। इसके लिए म प्र सरकार की तरह तेलंगाना सरकार भी कई जरूरी नियमों को ताक पर रखकर सोम डिस्टलरीज को फायदा पहुंचाने की कोशिश कर रही है। मन्ने कृष्णक ने कहा कि पंजाब केसरी की सोम डिस्टलरीज के खुलासों की खबरों से हमारे आरोपों को ताकत मिली है।

PunjabKesari

BRS नेता मन्ने कृष्णक ने अपने ट्वीट में भी पंजाब केसरी की मुहिम का किया ज़िक्र

बी आर एस (BRS) नेता मन्ने कृष्णक ने अपने ट्वीट में लिखा कि अवश्य पढ़ें- 575 करोड़ रुपए सोम बीयर बकाया @revanth_anumula सरकार, जो तेलंगाना में सोम डिस्टिलरीज बीयर का स्वागत कर रही है, ने मध्य प्रदेश औद्योगिक विकास निगम को 575 करोड़ रुपये का बकाया दिया है। इस बीयर कंपनी ने मध्य प्रदेश को लूटा, पंजाब केसरी (MP) इस मुद्दे पर लड़ रहे हैं।जुपल्ली गारू क्या आप चाहते हैं कि यह बीयर कंपनी तेलंगाना को भी लूटे ❓❓

PunjabKesari

बी आर एस (BRS) नेता मन्ने कृष्णक के ट्वीट से साफ है कि जिस सोम डिस्टलरीज पर मध्यप्रदेश में सरकार और विपक्ष दोनों मेहरबान है, वो सोम डिस्टलरीज प्रदेश के बाहर दूसरे राज्यों में भी अपना काला कारोबार फैलाने की कोशिश कर रही है। लेकिन तेलंगाना में मज़बूत और जागरूक विपक्ष के चलते पंजाब केसरी की मुहिम रंग ला रही है और सोम डिस्टलरीज की मुश्किलें भी बढ़ती दिखाई दे रही है। लेकिन अब देखना यह है कि मध्यप्रदेश सरकार अपनी कुंभकर्णी नींद से कब जागती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News