सेवा की मिसाल: एक कॉल पर एसपी ने पहुंचाई मदद, दर्द से तड़पती रही बुजुर्ग महिला को मेडिकल में कराया भर्ती

5/23/2022 6:55:40 PM

जबलपुर: जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने उच्च मानवीय पहलू का उदाहरण पेश करते हुए एक कॉल पर बुजुर्ग महिला की जान बचा ली। दरअसल एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को बदनपुर निवासी एक महिला ने कॉल किया था कि हमारे पड़ोस में एक बुजुर्ग मां हैं। शायद वह किसी कारणवश गिर गई हैं और उनको चोट भी आई है और उनके घर में कोई भी नहीं है। ऐसे में आप उनकी मदद करें। जैसे ही यह कॉल एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के पास पहुंचा। उन्होंने गढ़ा पुलिस थाने के थाना प्रभारी राकेश तिवारी को सूचना दी और निर्देशित किया कि तत्काल माताजी का इलाज कराया जाए।

PunjabKesari

प्राइवेट एंबुलेंस से पहुंचाया अस्पताल

एसपी के निर्देश के बाद थाना प्रभारी राकेश तिवारी अपने स्टाफ को लेकर माता जी के घर पहुंचे और वहां पर प्राइवेट एंबुलेंस के सहारे मेडिकल कॉलेज पहुंचकर माता जी  को भर्ती कराया। जहां पर महिला का इलाज किया जा रहा है। पता चला है कि महिला का बेटा भी है, जो मजदूरी करने गया था। उसको भी सूचना दी गई है। फिलहाल माताजी का इलाज मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है।

पुलिस ने सेवा की पेश की मिसाल

पुलिस हर काम में सबसे आगे होती है और जिस तरह से अब अपराधियों के खात्मे के साथ मानवता की सेवा में भी आगे आ रही है। उससे पुलिस की शानदार तस्वीर सामने आ रही है। हालांकि जबलपुर पुलिस सोशल पुलसिंग के मामले में हरदम आगे रहती है और इस बार भी जबलपुर पुलिस ने निराश नहीं किया और और बुजुर्ग माता जी को इलाज के लिए खुद मेडिकल कॉलेज लेकर जा पहुंची और अब माताजी का इलाज जारी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News