मंदसौर में दबिश देने गए TI को बदमाश ने पेट में मारा चाकू, अब आरोपियों की तलाश में जुटे 100 पुलिसकर्मी

7/3/2022 3:49:44 PM

मंदसौर(प्रीत शर्मा): मध्यप्रदेश में आए दिन बेखौफ अपराधी पुलिस पर हमला करने से बाज नहीं आ रहे है। अब प्रदेश के मंदसौर में शहर कोतवाली टीआई पर बदमाशो ने जानलेवा हमला किया है। टीआई अमित सोनी को प्राथमिक उपचार देने के बाद इंदौर रेफर कर दिया गया है। वारदात की सूचना मिलने के बाद उज्जैन आईजी संतोष कुमार और रतलाम रेंज के डीआईजी सुशांत सक्सेना ने मंदसौर पहुंचकर टीआई का हाल जाना है और अपराधियों पर सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए है।

PunjabKesari

मंदसौर में टीआई पर जानलेवा हमला किया गया है। जानकारी के मुताबिक 27 जून को मंदसौर के दलौदा में एक व्यापारी से लूट की वारदात हुई थी। उसी घटना से जुड़े हुए अपराधियों के जिले के गरोठ थाना क्षेत्र के बरखेड़ा गंगासा गांव में छुपे होने की सूचना मिली थी। जिस पर टीआई गरोठ और टीआई शहर कोतवाली की संयुक्त टीम बनाकर भेजी गई। वह टीम सर्चिंग कर रही थी। तभी एक संदिग्ध अपराधी को शहर कोतवाली टीआई ने गिरफ्त में ले लिया था। गिरफ्त में आए संदिग्ध ने शोर मचाना शुरू किया तो पीछे से आए उसके कुछ साथी ने पेट में चाकू मार दिया। जिससे टीआई घायल हो गए। घटना के बाद उन्हें मंदसौर लाया गया। जहां उनका अग्रिम उपचार कर उन्हें इंदौर रेफर किया गया है। एसपी अनुराग सुजानिया का कहना है कि, अभी आरोपियों की धरपकड़ के लिए तफ्तीश जारी है। जल्द सफलता मिल सकती है।

PunjabKesari

वही उज्जैन आईजी संतोष कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मंदसौर के दलौदा में 27 जून को हुई लूट की वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी मोहम्मद सरफराज उर्फ छोटा मेवाती राजस्थान के उदयपुर का रहने वाला फरार बदमाश है। इसी के छुपे होने की सूचना पर पुलिस ने दबिश दी थी। आईजी ने कहा की टीआई अमित सोनी ने मुख्य आरोपी को ही पकड़ा था। लेकिन उसके शोर मचाने पर उसके कुछ साथियों ने आकर टीआई को चाकू मार दिया। फिलहाल 7-8 लोगो को पुलिस ने राउंडअप किया है। पूरे ऑपरेशन में 100 पुलिसकर्मी लगे हुए है। आईजी के अनुसार 1 से 2 घंटे में ऑपरेशन पूरा कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News