कर्फ्यू में पड़ोसियों की मामूली विवाद में जमकर चले पत्थर, दोनों पक्षों पर की पुलिस ने कार्यवाही

5/17/2021 5:56:01 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में लगातार छोटी-छोटी बातों को लेकर विवाद सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में एक मामला इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां चंदन नगर में रहने वाले 2 परिवारों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया तो परिवार के लोगों ने पत्थरों से एक दूसरे पर हमला कर दिया। फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस को जानकारी लगी और पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों ओर से कई लोगों को गिरफ्तार कर थाने लाई है। वहीं पूरे मामले की जांच की जा रही है।

PunjabKesari

दरअसल, चंदन नगर में रहने वाले 2 परिवार किसी बात को लेकर आपस में जमकर विवाद करने लगे और बात हाथापाई तक पहुंच गई और इसके बाद दोनों परिवारों ने एक दूसरे पर पथराव कर दिया फिलहाल घटना से संबंधित एक वीडियो भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से दोनों पक्ष एक दूसरे पर पत्थरों से हमला कर रहे हैं। विवाद के बाद क्षेत्र में जमकर अफरा-तफरी भी मची, इसके बाद जैसे ही पूरे मामले की सूचना पुलिस को लगी पुलिस भी मौके पर पहुंची है और दोनों पक्षों को लेकर थाने आई और पूरे मामले में कार्रवाई की।

PunjabKesari

कोरोना काल मे आ रहे है इस तरह से विवाद
बता दे इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार इस तरह के विवाद सामने आ रहे हैं कोरोना कर्फ्यू के बाद अधिकतर लोग घरों में ही मौजूद है और छोटी-छोटी बात को लेकर इस तरह से विवाद कर रहे हैं फिलहाल इसके पहले भी इस तरह के विवाद सामने आ चुके हैं फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों पर कार्रवाई की है। देर रात पुलिस को जैसे ही पूरे मामले की सूचना मिली पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे ही मामले में पथराव कर रहे दोनों पक्षों को पकड़ कर थाने लाई और दोनों पक्षों पर कार्रवाई कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static