2 साल से एग्जाम का इंतजार कर रहे छात्र, ग्लोबल कॉलेज की मनमानी के खिलाफ घेराव, वसूली मोटी फीस: छात्र

5/17/2022 4:37:41 PM

जबलपुर (विवेक तिवारी): जबलपुर के ग्लोबल कॉलेज के पैरामेडिकल छात्रों ने मेडिकल आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय का घेराव किया है। 2 साल से एग्जाम नहीं होने से छात्र छात्राएं परेशान हैं। 3 साल पहले उन्होंने ग्लोबल कॉलेज में एडमिशन लिया था, जिसके बाद अभी तक वह फर्स्ट ईयर में ही है। 3 साल का कोर्स अभी तक पूरा नहीं हो पाया है। छात्रों का आरोप है कि ग्लोबल कॉलेज प्रशासन द्वारा छात्र छात्राओं को सही जानकारी नहीं दी जा रही है, जिससे छात्र छात्राएं परेशानी में हैं।

PunjabKesari

एग्जाम से पहले ही कॉलेज वसूल चुका है मोटी फीस: छात्र 

छात्राओं का कहना है कि जब भी वह ग्लोबल कॉलेज के प्रबंधन से बात करते हैं, तो उन्हें यूनिवर्सिटी का रास्ता दिखा दिया जाता है। जबकि कॉलेज प्रशासन ने पहले से ही सभी छात्रों से पूरी फीस ले ली है। लेकिन उनकी समस्याओं को लेकर किसी भी प्रकार से कॉलेज प्रबंधन सहयोग या बातचीत करने का तैयार नहीं है। छात्रों का आरोप है कि मेडिकल यूनिवर्सिटी के प्रबंधन से बात नहीं की जाती है को सीधे ही छात्र छात्राओं को मेडिकल यूनिवर्सिटी में भेज दिया जाता है और वहां जिम्मेदार अधिकारी छात्र छात्राओं को दुत्कार कर भगा देते हैं।

कॉलेज प्रबंधन नहीं करता सुनवाई: छात्र 

छात्र-छात्राओं का कहना है कि लंबे समय से वह अपनी समस्याओं को लेकर ग्लोबल कॉलेज के प्रबंधन से बात कर रहे हैं। लेकिन प्रबंधन द्वारा छात्र-छात्राओं को उचित जवाब नहीं दिया जाता है। जिससे वह यहां-वहां भटकने के लिए मजबूर हैं। वही छात्र छात्राओं का कहना है कि जिस प्रकार से कॉलेज द्वारा छात्र छात्रों से फीस ले चुका है और उनकी समस्याओं का समाधान नहीं कर रहा है, जिसके आगे चलकर छात्रों ने उग्र आंदोलन करने की चेतावनी जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News